बीमारी के दौरान अक्सर चुप रहते थे Rajesh Khanna, इस एक्ट्रेस को सामने देख भूल गए थे सारे गम!
Advertisement

बीमारी के दौरान अक्सर चुप रहते थे Rajesh Khanna, इस एक्ट्रेस को सामने देख भूल गए थे सारे गम!

Rajesh Khanna Facts: राजेश खन्ना ने बीमारी के दौरान लोगों से बात करना बंद कर दिया था. वे यां तो बोलते ही नहीं थे या फिर बेहद कम बात किया करते थे. हालांकि, इस दौरान एक ऐसा वाकया भी हुआ जब राजेश खन्ना ने खूब बातें की और हंसे भी. 

बीमारी के दौरान अक्सर चुप रहते थे Rajesh Khanna, इस एक्ट्रेस को सामने देख भूल गए थे सारे गम!

Rajesh Khanna Life Facts: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुनाए जाते हैं. राजेश खन्ना को इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता था और लोग उन्हें लोग प्यार से ‘काका’ भी कहते थे. राजेश खन्ना ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं एक दौर ऐसा था जब राजेश खन्ना के घर के बाहर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर लाइन लगाकर खड़े रहते थे और एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें कोई भी अपनी फिल्मों में लेना नहीं चाहता था. राजेश खन्ना की लाइफ में एक और डाउनफॉल तब आया जब कैंसर जैसी भयानक बीमारी ने उन्हें जकड़ लिया था. आज हम आपको राजेश खन्ना के उन्हीं दिनों का किस्सा सुनाने वाले हैं जब वे इस बीमारी से जूझ रहे थे. 

लोगों से बात करना कर दिया था बंद 

राजेश खन्ना ने बीमारी के दौरान लोगों से बात करना बंद कर दिया था. वे यां तो बोलते ही नहीं थे या फिर बेहद कम बात किया करते थे. हालांकि, इस दौरान एक ऐसा वाकया भी हुआ जब राजेश खन्ना ने खूब बातें की और खिल खिलाकर हंसे भी. असल में राजेश खन्ना से मिलने के लिए एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) आई थीं ऐसे में राजेश खन्ना बेहद खुश हुए थे और उन्होंने एक्ट्रेस से घंटों बैठकर बातें की थीं. आपको बता दें कि राजेश खन्ना और मुमताज कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे जिनमें - दो रास्ते, रोटी, अपना देश, सच्चा झूठा, बंधन और आपकी कसम आदि शामिल हैं.

मुमताज को भी था कैंसर 

 राजेश खन्ना और मुमताज एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और यही वजह थी कि मुमताज को सामने देखकर राजेश खन्ना अपने ख़ुशी रोक नहीं पाए थे. आपको बता दें कि मुमताज को भी कैंसर था और ये बात उन्होंने राजेश खन्ना को भी बताई थी. हालांकि, मुमताज जहां कैंसर से ठीक हो गई थीं वहीं, राजेश खन्ना का इस बीमारी के चलते 2012 में निधन हो गया था.

Trending news