जब फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को जबरदस्ती किस करने को कहा, Salman Khan ने दिया था ऐसा जवाब!
Advertisement

जब फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को जबरदस्ती किस करने को कहा, Salman Khan ने दिया था ऐसा जवाब!

Salman Khan Bhagyashree Kissing Scene: फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की इसी केमिस्ट्री को ध्यान में रखते हुए इन्हें एक फोटोशूट ऑफर हुआ था. 

जब फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को जबरदस्ती किस करने को कहा, Salman Khan ने दिया था ऐसा जवाब!

Salman Khan Bhagyashree in Maine Pyar Kiya: सलमान खान (Salman Khan) का नाम इंडस्ट्री के चोटी के स्टार्स में शुमार होता है. एक्टर से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. इस वाकये को सलमान खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सुनाया था. आपको बता दें कि सलमान खान और भाग्यश्री ने साल 1989 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) में काम किया था. जो वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो एक तरह से इस फिल्म की सफलता से ही जुड़ा हुआ है. 

लोगों को पसंद आई थी भाग्यश्री और सलमान की केमिस्ट्री 

फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की इसी केमिस्ट्री को ध्यान में रखते हुए इन्हें एक फोटोशूट ऑफर हुआ था. एक्ट्रेस भाग्यश्री बताती हैं कि उस फोटोशूट को एक बड़े और चर्चित फोटोग्राफर शूट कर रहे थे. एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘इस फोटोशूट के दौरान इस फोटोग्राफर ने सलमान से कहा कि मैं जैसे ही मैं कैमरा सेट पर करूं तुम भाग्यश्री को पकड़कर किस कर लेना’. 

सारी बातें सुन रहीं थीं भाग्यश्री, सलमान की बात सुनकर तसल्ली मिली 

भाग्यश्री बताती हैं कि वो फोटोग्राफर सलमान को एक तरफ लेकर गए थे जहां उन्होंने एक्टर से किस करने वाली बात कही थी. एक्ट्रेस की मानें तो वे भी ये बातचीत सुन पा रहीं थीं. इसी बीच सलमान खान ने उस फोटोग्राफर से स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि यदि आपको किसिंग सीन चाहिए तो इसके बारे में आपको भाग्यश्री से बात करना चाहिए. भाग्यश्री को यह सुनकर अच्छा लगा और साथ ही इस बात की तसल्ली भी हुई कि वे एक सही व्यक्ति के साथ काम कर रहीं हैं.

Trending news