तुमने किसिंग सीन अच्छे से नहीं दिया-जब Rishi Kapoor का डिंपल कपाड़िया से रोमांस देख बोली थीं नीतू
Advertisement

तुमने किसिंग सीन अच्छे से नहीं दिया-जब Rishi Kapoor का डिंपल कपाड़िया से रोमांस देख बोली थीं नीतू

Rishi Kapoor and Dimple Kapadia Kissing Scene: शादी के बाद डिंपल दो बेटियों की मां बनीं और उन्होंने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी भी बना ली थी. 1985 में उन्होंने फिल्म सागर से फिर वापसी की जिसमें ऋषि कपूर ही उनके को-स्टार थे. 

तुमने किसिंग सीन अच्छे से नहीं दिया-जब Rishi Kapoor का डिंपल कपाड़िया से रोमांस देख बोली थीं नीतू

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Kissing Scene: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया. दोनों ने फिल्म ‘बॉबी’ (Bobby) से बॉलीवुड में भी डेब्यू साथ किया था जो कि साल 1973 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे पर फिदा हो गए थे और शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. दरअसल, दोनों की प्रेम कहानी राज कपूर (Raj kapoor) को रास नहीं आई जिसकी वजह से ऋषि को डिंपल से जुदा होना पड़ा. इसके बाद ऋषि ने जहाँ नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ अपना घर बसा लिया और डिंपल की शादी राजेश खन्ना से हो गई.

सागर से किया था कमबैक

शादी के बाद डिंपल दो बेटियों की मां बनीं और उन्होंने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी भी बना ली थी. 1985 में उन्होंने फिल्म सागर से फिर वापसी की जिसमें ऋषि कपूर ही उनके को-स्टार थे. इस फिल्म में भी दोनों का ऑन स्क्रीन रोमांस देखने को मिला था. यहां तक कि एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया था. ऋषि कपूर इस बात को लेकर नर्वस थे कि उनकी पत्नी नीतू कैसे रियेक्ट करेंगी. जब ऋषि नीतू को फिल्म के प्रीमियर में लेकर गए और जब दोनों फिल्म देखकर बाहर निकले तो ऋषि ने उनसे पूछा-फिल्म कैसी लगी? नीतू ने कहा-फिल्म अच्छी थी लेकिन तुम किसिंग सीन अच्छे से नहीं किया.

किसिंग सीन पर दिया था ऐसा रिएक्शन

ऋषि नीतू की ये बात सुनकर हैरान रह गए और उन्होंने राहत की सांस ली कि उनकी पत्नी ने इस किसिंग सीन को देखकर ओवर रिएक्ट नहीं किया. बता दें कि 2020 में ऋषि कपूर का कैंसर से निधन हो गया था. वहीं डिंपल फिल्मों में अब भी एक्टिव हैं और वह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में भी नजर आई थीं. वहीं नीतू भी जग जग जियो में नजर आई थीं.

Trending news