इस एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़े गए नाना पाटेकर, Manisha Koirala ने कर लिया था ब्रेकअप!
Advertisement

इस एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़े गए नाना पाटेकर, Manisha Koirala ने कर लिया था ब्रेकअप!

Nana Patekar Manisha Koirala Affair: फिल्म ‘खामोशी’ में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला बाप-बेटी के रोल में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के रिलीज होने तक इनके अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में होने लगी थी. 

इस एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़े गए नाना पाटेकर, Manisha Koirala ने कर लिया था ब्रेकअप!

Nana Patekar Manisha Koirala Break Up: नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नाम इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में शुमार होता है. नाना पाटेकर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - क्रांतिवीर, तिरंगा, यशवंत, वेलकम, अब तक छप्पन आदि शामिल हैं.नाना पाटेकर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ ही पर्सनल रिलेशंस को लेकर भी चर्चाओं में रह चुके हैं. नाना पाटेकर का नाम एक समय अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के साथ भी लिया जाता था. कैसी थी नाना और मनीषा की लव स्टोरी इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

fallback

फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ से एक-दूसरे के करीब आए थे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की नजदीकियां फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी और कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. बहरहाल, इसी साल यानी 1996 में रिलीज हुई  फिल्म ‘खामोशी’ में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला बाप-बेटी के रोल में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के रिलीज होने तक इनके अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में होने लगी थी. 

fallback

मनीषा के घर आना-जाना था नाना पाटेकर का 

खबरों की मानें तो नाना पाटेकर का मनीषा कोइराला के घर आना-जाना था. हालांकि, अब सवाल उठता है कि फिर ऐसा क्या हुआ जो नाना पाटेकर और मनीषा का ब्रेकअप हो गया था? कहते हैं कि नाना पाटेकर ने मनीषा को प्यार में धोखा दिया था. मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को एक्ट्रेस आएशा जुल्का (Ayesha Jhulka) के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. बताया जाता है कि यही वो घटना थी जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था.

Trending news