प्रेग्नेंट बीवी को धोखा देकर ये मशहूर सिंगर बढ़ा रहा था इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, हुआ ये अंजाम!
Advertisement

प्रेग्नेंट बीवी को धोखा देकर ये मशहूर सिंगर बढ़ा रहा था इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, हुआ ये अंजाम!

Meenakshi Sheshadri  Kumar Sanu Affair:कुमार सानू की वाइफ इस कदर नाराज़ हुईं कि उन्होंने सिंगर से तलाक ले लिया था क्योंकि प्रेग्नेंसी में भी उन्हें कुमार का कोई इमोशनल सपोर्ट और केयर नहीं मिल रही थी.

प्रेग्नेंट बीवी को धोखा देकर ये मशहूर सिंगर बढ़ा रहा था इस एक्ट्रेस से नजदीकियां, हुआ ये अंजाम!

Meenakshi Sheshadri Affair: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Sheshadri) की जिन्हें हीरो, घायल, शहंशाह और दामिनी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. मीनाक्षी ने एक ओर जहां अपने करियर में ढ़ेरों हिट फिल्म्स में काम किया था वहीं, पर्सनल लाइफ के चलते भी वे काफी चर्चाओं में रहीं थीं. मीनाक्षी की लाइफ से जुड़े ऐसे ही एक वाकये के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. असल में एक समय मीनाक्षी की नजदीकियां सिंगर कुमार सानू के साथ थीं, चूंकि सिंगर पहले से ही शादीशुदा थे ऐसे में इस अफेयर के चलते उनके घर में जमकर  हंगामा हुआ था. 

फिल्म ‘जुर्म’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं मीनाक्षी और कुमार सानू की नजदीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्रि के बीच नजदीकियां फिल्म जुर्म के सेट्स पर बढ़ीं थीं. जुर्म अपने समय की चर्चित फिल्म थी जिसे फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बना रहे थे. इसी फिल्म में कुमार सानू का एक गाना भी था जिसके बोल थे -  ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’. आपको बता दें कि यह सॉन्ग मीनाक्षी शेषाद्रि पर ही फिल्माया गया था. कहते हैं इसी दौरान मीनाक्षी और कुमार सानू के बीच नजदीकियां बढ़ गईं थीं और धीरे-धीरे यह बात जंगल की आग की तरह पूरी इंडस्ट्री में फैल  गई थी.

कुमार सानू के घर में हो गया था हंगामा 

बताते हैं कि जैसे ही यह बात कुमार सानू के घर में पता चली कि सिंगर का अफेयर मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ चल रहा है तो हंगामा खडा हो गया. कुमार सानू की वाइफ इस कदर नाराज़ हुईं कि उन्होंने सिंगर से तलाक ले लिया था क्योंकि प्रेग्नेंसी में भी उन्हें कुमार का कोई इमोशनल सपोर्ट और केयर नहीं मिल रही थी. वहीं, मीनाक्षी की छवि को भी इस अफेयर से झटका लगा था जिसके चलते उन्होंने कुमार सानू से सभी संबंध तोड़ लिए थे.

Trending news