पति-बच्चों को छोड़ शादीशुदा मर्द से दिल लगा बैठी थी ये 'वैम्प', छोड़ा देश, मिला धोखा और...
Advertisement

पति-बच्चों को छोड़ शादीशुदा मर्द से दिल लगा बैठी थी ये 'वैम्प', छोड़ा देश, मिला धोखा और...

Shashikala Controversy: शशिकला बनना तो एक्ट्रेस चाहती थीं लेकिन उन्हें फिल्मों में सफलता नेगेटिव किरदारों को निभाकर ही मिली थी. शशिकला की लाइफ विवादों में भी रही है. 

पति-बच्चों को छोड़ शादीशुदा मर्द से दिल लगा बैठी थी ये 'वैम्प', छोड़ा देश, मिला धोखा और...

Shashikala Life Facts: शशिकला (Shashikala), एक ऐसा नाम जिन्होंने अपने दौर में लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में नेगेटिव रोल्स निभाये थे. शशिकला की एक्टिंग पर्दे पर इस कदर जबरदस्त हुआ करती थी कि रियल लाइफ में भी लोग उन्हें बुरी महिला समझने लग गए थे. शशिकला ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया था उसके पीछे की कहानी किसी फिल्म की तरह है जिसपर एक बार में विश्वास करना भी कठिन हो जाता है. शशिकला की यही कहानी आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. 

fallback

बेहद अमीर परिवार में हुआ था जन्म लेकिन…

शशिकला का जन्म एक बेहद अमीर परिवार में हुआ था, उनके पिता एक बड़े बिजनेसमैन हुआ करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकला जब छोटी थीं तब उनके पिता के साथ बिजनेस में धोखा हो गया, नतीजतन पूरा परिवार सड़क पर आ गया. कहते हैं इसके बाद शशिकला का पूरा परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था. मुंबई आकर शशिकला के परिवार का असल इम्तिहान शुरू हुआ और एक्ट्रेस ने घर चलाने की खातिर लोगों के घरों में झाड़ू-पोछा तक किया. हालांकि, शशिकला की बचपन से ही एक्टिंग में रूचि थी और उन्होंने मुंबई आकर एक थिएटर ग्रुप ज्वाइन कर लिया था. 

fallback

नूरजहां ने फिल्म जीनत से दिलवाया था मौका 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकला को एक्ट्रेस नूरजहां ने फिल्म ‘जीनत’ से फिल्मों में मौका दिलवाया था. आपको बता दें कि शशिकला बनना तो एक्ट्रेस चाहती थीं लेकिन उन्हें फिल्मों में सफलता नेगेटिव किरदारों को निभाकर ही मिली थी. शशिकला की लाइफ विवादों में भी रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शशिकला शादीशुदा थीं बावजूद इसके वे एक शख्स के प्यार में पड़ गईं थीं और उसके साथ देश छोड़कर चली गईं थीं. उस शख्स के प्यार में पड़कर शशिकला ने अपना परिवार बर्बाद कर लिया था और पति और बच्चों तक को छोड़ दिया था हालांकि, बाद में इस शख्स ने शशिकला को धोखा दे दिया था और वो इंडिया वापस आ गई थीं. बताते चलें कि शशिकला का 4 अप्रैल 2021 को निधन हो गया था.

Trending news