जब सेट पर जैकी श्रॉफ ने Anil Kapoor को जड़ दिए 16-17 थप्पड़, सूज गया एक्टर का मुंह और...
Advertisement

जब सेट पर जैकी श्रॉफ ने Anil Kapoor को जड़ दिए 16-17 थप्पड़, सूज गया एक्टर का मुंह और...

Anil Kapoor Jackie Shroff Fight: ये फिल्म थी परिंदा जिसमें अनिल कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) थे.

जब सेट पर जैकी श्रॉफ ने Anil Kapoor को जड़ दिए 16-17 थप्पड़, सूज गया एक्टर का मुंह और...

Anil Kapoor Movies: बॉलीवुड स्टार्स अपनी एक्टिंग स्किल्स को सुधारने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार होते हैं. वो फिल्म साइन करने के बाद अपने केरेक्टर की तैयारी में जुट जाते हैं या फिर कई रीटेक करने से भी नहीं बचते हैं. ऐसे ही एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) हैं जिन्होंने अपने सीन में परफेक्शन लाने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि को स्टार से 16-17 थप्पड़ खा लिए थे लेकिन तब तक चुपचाप नहीं बैठे थे जब तक सीन उन्हें परफेक्ट नहीं लगा था. 

ये फिल्म थी परिंदा जिसमें अनिल कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) थे. फिल्म के एक सीन में जैकी को अनिल कपूर को थप्पड़ मारना था. जैकी ने शूटिंग के दौरान अनिल को थप्पड़ मारा और सीन एक टेक में ओके भी हो गया लेकिन अनिल कपूर इससे संतुष्ट नहीं थे. उन्होंने विधू विनोद चोपड़ा से कहा कि सीन से शूट करना चाहिए क्योंकि उन्हें थप्पड़ रियल नहीं फेक लग रहा है.

अनिल के कहने पर सीन का रीटेक हुआ और अनिल ने जैकी को कहा, जोर से मारो, प्यार से क्यों मार रहे हो? जैकी ने अनिल कपूर की बात मानते हुए उन्हें एक नहीं लगातार 16-17 थप्पड़ जड़ दिए. सीन से अनिल कपूर को संतुष्टि तो जरुर मिल गई लेकिन उनका चेहरा इससे सूज गया था. बहरहाल, अनिल को इससे तकलीफ नहीं हुई क्योंकि उनका मानना था कि उनका सीन अच्छे से शूट हो गया. इस फिल्म में दोनों ही एक्टर्स को उनकी परफॉरमेंस के लिए काफी तारीफें मिली थीं. माधुरी के काम को भी काफी सराहा गया था. फिल्म में उनपर और अनिल कपूर पर फिल्माया गाना तुमसे मिलकर ऐसा लगा तुमसे मिलकर काफी फेमस हुआ था.

Trending news