Hrithik Roshan: रामायण में डायरेक्टर दे रहे ऋतिक को यह रोल, एक्टर ने कहा अब नहीं करूंगा ये गलती
Advertisement

Hrithik Roshan: रामायण में डायरेक्टर दे रहे ऋतिक को यह रोल, एक्टर ने कहा अब नहीं करूंगा ये गलती

Hrithik Roshan Upcoming Films: विक्रम वेधा को हिट बताने के लिए मेकर्स ने जरूर पहले ही हफ्ते में इसकी पार्टी मना ली थी, परंतु हकीकत बाद में सामने आ गई. ऋतिक रोशन को इस नाकामी से तगड़ा झटका लगा और उन्होंने सबक भी ले लिया. यही वजह है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म रिजेक्ट कर दी है.

 

Hrithik Roshan: रामायण में डायरेक्टर दे रहे ऋतिक को यह रोल, एक्टर ने कहा अब नहीं करूंगा ये गलती

Hrithik Roshan Career: निर्देशक नितेश तिवारी कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह रामायण को बड़े पर्दे पर उतारना चाहते हैं. खबरें भी आई कि वह निर्माता मधु मंटेना और अल्लू अरविंद के साथ मिलकर यह फिल्म बनाने वाले हैं. जिसके लिए उनकी ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर से बातचीत चल रही है. लेकिन जब सबको यह लग रहा था कि सारी बातें फाइनल हो चुकी हैं, एक बड़ी खबर आ रही है. ऋतिक रोशन ने रामायण पर बनने वाली इस फिल्म में काम न करने का फैसला किया है. बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों के हवाले से बॉलीवुड हंगामा ने बताया है कि ऋतिक ने इस फिल्म से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं.

पसंद थी स्क्रिप्ट मगर...
अपने सूत्र के हवाले से इस वेब साइट ने कहा है कि ऋतिक रोशन एक के बाद एक नेगेटिव रोल करना नहीं चाहते हैं. उन्हें नितेश की रामायण की स्क्रिप्ट पसंद जरूर आई थी मगर वह आने वाले समय में फिल्मों में सिर्फ हीरो के रोल करना चाहते हैं. असल में पिछले साल उनकी फिल्म विक्रम वेधा पिट गई थी और उसमें ऋतिक नेगेटिव रोल में थे. फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऋतिक ने कहा था कि वह भविष्य में किसी भी फिल्म रोल चुनते हुए अपने दर्शकों का ख्याल रखेंगे. हालांकि उनका कहना था कि मैं बतौर एक्टर हर तरह के रोल करना चाहता हूं और यही वजह है कि कभी-कभी ऐसे रोल चुनता हूं, जिनमें दर्शकों के बारे में नहीं सोचता.

इस एक्टर को किया एप्रोच
बताया गया है कि ऋतिक ने जब फिल्म में रावण का रोल छोड़ने का फैसला किया तो नितेश तिवारी और मधु मंटेना ने उन्हें मनाने की खूब कोशिशें की. तीनों के बीच कई मुलाकातें हुई और एंगिल से चर्चा की गई. मगर ऋतिक अपने फैसले से नहीं हिले और आखिरकार इस फिल्म को अलविदा कह दिया. हालांकि ऋतिक के इस फैसले से निर्माता शुरुआत में बहुत हड़बड़ाए मगर अंत में उन्होंने दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी. सूत्रों का कहना है कि केजीएफ स्टार यश पर अब निर्माताओं की नजर है. मधु मंटेना की एजेंसी ही यश का काम देखती है. मधु को लगता है कि यश फिल्म में रावण के रोल में अच्छे लगेंगे और उन्होंने यह बात यश से कही है. यश ने रोल में दिलचस्पी दिखाई है. अब अगर सारी चीजें सही दिशा में बढ़ती हैं, तो हो सकता है कि इस फिल्म में राम बनने जा रहे रणबीर कपूर के अपोजिट यश रावण के रूप में नजर आएं. फिल्म को पैन-इंडिया बनाने की तैयारी है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news