जब Esha Deol ने अमृता राव को जड़ा थप्पड़, बेटी की बेइज्जती पर गुस्साई हेमा मालिनी ने कही थी ये बात
Advertisement

जब Esha Deol ने अमृता राव को जड़ा थप्पड़, बेटी की बेइज्जती पर गुस्साई हेमा मालिनी ने कही थी ये बात

Esha Deol Slapped Amrita Rao: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फिल्म प्यारे मोहन में साथ काम कर रही थीं. फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन दोनों के झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी. 

जब Esha Deol ने अमृता राव को जड़ा थप्पड़, बेटी की बेइज्जती पर गुस्साई हेमा मालिनी ने कही थी ये बात

Esha Deol Amrita Rao Fight: बॉलीवुड फिल्मों में तो मारधाड़, लड़ाई-झगड़ा आम बात है लेकिन कभी-कभी सितारे रियल लाइफ में भी एक-दूसरे से भिड़ने में नहीं हिचकिचाते हैं.ऐसा ही कुछ ईशा देओल (Esha Deol) और अमृता राव (Amrita Rao) के बीच हुआ था. दरअसल, ईशा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद हंगामा मच गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फिल्म प्यारे मोहन में साथ काम कर रही थीं. फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन दोनों के झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी. 

आखिर इनके बीच किस बात पर झगड़ा हुआ? इस सवाल का जवाब ये है कि ऐसी खबरें थीं कि अमृता ने ईशा के खिलाफ कुछ गलत बात कह दी थी जो कि एक्ट्रेस के कानों तक जब पहुंची तो वो आग बबूला हो उठीं और उन्होंने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया. इस पूरे मामले पर ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, किसी ने अगर कुछ गलत बात की और हम बातों से उन्हें समझा नहीं पाते हैं तो...ईशा की बात पूरी होने से पहले ही हेमा मालिनी (Hema Malini)  ने इस बारे में कहा था, देखिए अगर कोई गलत बातें कहता रहता है तो समझाने के बाद भी नहीं समझता है तो कुछ अलग ढंग से समझाना पड़ता है. 

इसके बाद ईशा ने इस इंटरव्यू में कहा था कि अमृता ने बाद में उनसे माफी मांग ली थी और उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया था. बता दें कि ईशा न 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर ली थी. इसके बाद 2017 में दोनों बेटी राध्या के पेरेंट्स बने. इसके बाद 2019 में फिर दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम मिराया रखा गया. दूसरी ओर अमृता राव ने आरजे अनमोल से 2016 में शादी कर ली थी. चार साल की शादी के बाद अमृता और अनमोल बेटे वीर के पेरेंट्स बने. अमृता की पिछली फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी जिसका नाम ठाकरे था. वहीं ईशा ने वेब सीरीज रूद्र से कमबैक किया था. 

Trending news