बॉबी के सेट से गायब हो जाती थीं 16 साल की डिंपल, Rajesh Khanna के साथ बिताती थीं वक्त!
Advertisement

बॉबी के सेट से गायब हो जाती थीं 16 साल की डिंपल, Rajesh Khanna के साथ बिताती थीं वक्त!

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Love Story: राजेश खन्ना उस दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार थे और डिंपल उनसे मैरिज प्रपोजल पाकर सांतवें आसमान पर थीं. दोनों ने शादी कर ली.

बॉबी के सेट से गायब हो जाती थीं 16 साल की डिंपल, Rajesh Khanna के साथ बिताती थीं वक्त!

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Marriage: वेटरन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) बॉलीवुड का पॉपुलर चेहरा हैं. उन्होंने कई सालों में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. 1973 में आई फिल्म बॉबी डिंपल की पहली फिल्म थी जिसके बाद वो नेशनल सेंसेशन बन गई थीं. डिंपल की उम्र तब केवल 15 साल की थी और कई लोगों को ये बात नहीं पता होगी कि फिल्म की रिलीज से पहले ही डिंपल की शादी राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से हो चुकी थी. दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी.राजेश खन्ना डिंपल की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे और उन्हें तुरंत शादी के लिए प्रपोज कर दिया था जिसे एक्ट्रेस इनकार नहीं कर पाईं.

राजेश खन्ना उस दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार थे और डिंपल उनसे मैरिज प्रपोजल पाकर सांतवें आसमान पर थीं. दोनों ने शादी कर ली और उस वक्त राजेश खन्ना की उम्र डिंपल से 16 साल बड़ी थी. वो 32 साल के थे और डिंपल 16 की थीं. शादी के बाद दोनों खुश थे लेकिन राजेश खन्ना के मैरिज प्रपोजल से फिल्म बॉबी की शूटिंग में काफी दिक्कतें आई थीं. दरअसल, डिंपल के हाथों में मेहंदी लगी थी और राज कपूर को सीन शूट करवाने में काफी दिक्कत हो रही थी, ऐसे में उन्होंने बड़ी मुश्किल से डिंपल के हाथों की मेहंदी को छुपाया और फिर सीन शूट हुआ.

यही वजह है कि फिल्म के कुछ सीन्स में डिंपल हाथ छुपाए हुए नजर आती हैं. वैसे, इसके अलावा खबरें ये भी थीं कि राज कपूर राजेश खन्ना की वजह से बॉबी की शूटिंग के दौरान चिढ़ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश खन्ना डिंपल को लेकर शूटिंग के दौरान गायब हो जाते थे. डिंपल इस बात की जानकारी किसी को नहीं देती थीं और दोनों शूटिंग के दौरान ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे.राज कपूर को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई क्योंकि वो चाहते थे कि डिंपल जल्द से जल्द शूटिंग कर लें.  

Trending news