जब अनिल कपूर पर भड़क गईं Dimple Kapadia, 'जांबाज' में बोल्ड सीन देने से कर दिया इनकार
Advertisement

जब अनिल कपूर पर भड़क गईं Dimple Kapadia, 'जांबाज' में बोल्ड सीन देने से कर दिया इनकार

Anil Kapoor Dimple Kapadia Bold scene: फिल्म जाबांज के सॉन्ग  ‘जब जब तेरी सूरत देखूं’ में अनिल कपूर और डिंपल के बीच यह बोल्ड सीन शूट होना था. इस सीन की शूटिंग फिरोज खान ने बैंगलौर स्थित अपने फार्म हाउस में रखवाई थी. 

जब अनिल कपूर पर भड़क गईं Dimple Kapadia, 'जांबाज' में बोल्ड सीन देने से कर दिया इनकार

Anil Kapoor Dimple Kapadia Movies: शूटिंग के दौरान कई ऐसी घटनाएं होतीं हैं जिनसे जुड़े किस्से लंबे समय तक फिल्मी गलियारों में सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म जांबाज से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) मुख्य भूमिका में थे. फिल्म जांबाज को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया था हालांकि, ये फिल्म बड़े पर्दे पर वैसा कमाल नहीं दिखा पाई थी जिसकी इससे उम्मीद थी. बावजूद, इसके यह फिल्म एक बोल्ड सीन के चलते चर्चाओं में जरूर रही थी. यह सीन डिंपल और अनिल कपूर के ऊपर ही फिल्माया गया था. 

डिंपल और अनिल कपूर में नहीं थी कोई खास ट्यूनिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस दौर में फिल्म जांबाज की शूटिंग चल रही थी उस दौर में अनिल कपूर और सनी देओल के बीच जबरदस्त कोल्ड वॉर चल रही थी. बताया जाता है कि सनी देओल और डिंपल के बीच करीबियां थीं ऐसे में सनी देओल के कॉम्पटीशन अनिल कपूर के साथ फिल्म में काम करना ऊपर से बोल्ड सीन देना डिंपल के लिए दिक्कत का सबब था. 

फिरोज खान के बंगले पर शूट हुआ था बोल्ड सीन 

फिल्म जाबांज के सॉन्ग  ‘जब जब तेरी सूरत देखूं’ में अनिल कपूर और डिंपल के बीच यह बोल्ड सीन शूट होना था. इस सीन की शूटिंग फिरोज खान ने बैंगलौर स्थित अपने फार्म हाउस में रखवाई थी. शूटिंग से पहले फिरोज ने डिंपल और अनिल को पूरा सीन समझाया. इसके बाद जैसे ही सीन को शूट करने की बारी आई और अनिल कपूर ने अपनी शर्ट उतारी तो डिंपल ने सीन को शूट करने से मना कर दिया था.  असल में अनिल कपूर के सीने पर ढेर सारे बाल देखकर डिंपल ने इस रोमांटिक सीन को शूट करने से मना कर दिया था. हालांकि, बाद में फिरोज खान के कहने पर एक्ट्रेस राजी हुईं और सीन फिल्माया गया.

Trending news