Esha Deol: गरम धरम की बेटी ने एक्ट्रेस को लगा दिया सबके सामने तमाचा, नहीं किया इस बात पर पछतावा
Advertisement

Esha Deol: गरम धरम की बेटी ने एक्ट्रेस को लगा दिया सबके सामने तमाचा, नहीं किया इस बात पर पछतावा

Bollywood Actress Fight: शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्रियों में तनातनी की बात आम है. हालांकि इन दिनों कहा जाता है कि एक्टर काफी प्रोफेनशल हो गए हैं, परंतु एक दौर में बातें इमोशनल हुआ करती थीं. धर्मेंद्र-हेमा की बेटी एशा देओल ने अपनी को-स्टार को सैट पर तमाचा जड़ दिया था. क्या था मामला...ॽ

 

 

Esha Deol: गरम धरम की बेटी ने एक्ट्रेस को लगा दिया सबके सामने तमाचा, नहीं किया इस बात पर पछतावा

Amrita Rao: बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती कम देखने मिलती है. अगर किसी फिल्म में दो हीरोइनें साथ काम कर रही हों तब तो अक्सर डर बना रहता है कि उनके बीच कोई तना-तनी न हो जाए. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर खास खयाल रखते हैं कि बिना टेंशन के शूटिंग निपट जाए. हीरोइनों के बीच बहसों और तनाव का लंबा इतिहास है. लेकिन कुछ ऐसे भी मामले हैं, जहां बात टेंशन से आगे बढ़ गई. यह मामला साल 2006 का है, जब गरम धरम और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थीं. तब मीडिया में यह खबर सुर्खियों में आ गई कि एशा ने सबके सामने फिल्म की दूसरी हीरोइन अमृता राव को तमाचा मार दिया.

हुई बहस, बढ़ी बात
प्यारे मोहन में एशा और अमृता के साथ फरदीन खान और विवेक ओबेराय भी काम कर रहे थे. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, मगर एशा और अमृता के झगड़े की वजह से इस आज भी याद किया जाता है. बाद में एशा ने मीडिया में यह स्वीकार किया उन्होंने अमृता को तमाचा मारा और इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है. कहा गया है कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी और एशा ने गुस्से में भर कर अमृता पर हाथ छोड़ दिया. बाद में एक इंटरव्यू में एशा ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताया था.

गुस्से में उठाया हाथ
एशा ने बताया कि एक दिन पैक-अप होने के बाद अमृता मुझे फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने ही अपशब्द कहने लगीं. तब मुझे लगा कि उन्होंने हद पार कर दी है. ऐसे में अपने आत्म सम्मान को बचाने के लिए गुस्से में मैंने उसे थप्पड़ मार दिया. मुझे इस बात का आज भी कोई गम नहीं है क्योंकि मेरे साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया था, उस समय के हिसाब से यही बिल्कुल सही जवाब था. एशा ने यह भी कहा कि बाद में अमृता को इस बात का एहसास हो गया कि उन्होंने गलती थी और यही वजह है कि उन्होंने मुझसे माफी भी मांग ली. मैंने उन्हें माफ कर दिया. आज हमारे बीच सब कुछ ठीक है. एशा ने 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. दोनों 2017 और 2019 में माता-पिता बने. पिछले साल एशा ने एक्टिंग में कमबैक किया और वह अजय देवगन की वेब सीरीज रुद्र-द एज ऑफ डार्कनैस में नजर आई थीं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news