रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने पर Deepika Padukone ने दिया था चौंकाने वाला बयान, कह दी थी ऐसी बात
Advertisement

रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने पर Deepika Padukone ने दिया था चौंकाने वाला बयान, कह दी थी ऐसी बात

Deepika Padukone Ranbir Kapoor Break Up: दीपिका ने ब्रेकअप के बाद रणबीर पर चीटिंग का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो दीपिका के साथ रिश्ते में होकर भी कटरीना कैफ को डेट करने लगे थे. 

रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने पर Deepika Padukone ने दिया था चौंकाने वाला बयान, कह दी थी ऐसी बात

Deepika Padukone Relationships: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुके हैं लेकिन इस बात से सब वाकिफ हैं कि दोनों ने कभी एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों तकरीबन दो साल तक रिलेशनशिप में थे और इनके प्यार की मिसालें दी जाती थीं. हालांकि दो साल के रिलेशनशिप के बाद इनका 2009 में ब्रेकअप हो गया था और ये रिश्ता काफी बुरे मोड़ पर आकर समाप्त हुआ था. इस रिश्ते के टूटने का दीपिका पादुकोण पर गहरा असर हुआ था और इसका जिक्र उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में भी किया था.

fallback

उन्होंने कहा था, वो मेरे लिए बेहद कठिन था क्योंकि कई बार कोई रिश्ता आपके लिए दुनिया बन जाता है. मैं तब शहर (मुंबई) में नई थी और उसके दोस्त मेरे दोस्त बन चुके थे और ये सब मेरी जिंदगी का अहम् हिस्सा बन गया था. मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी जिंदगी पर फिर अलग से कभी फोकस किया था. उस रिश्ते ने मुझे काफी कुछ सिखाया और जब वो खत्म हुआ तो इसने मुझे अंदर से एक बेहतर इंसान बना दिया था. 

fallback

आपको बता दें कि एक इवेंट में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बेटे रणबीर के दीपिका से हुए ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, मुझे नहीं लगता कि उसकी (रणबीर) की कई गर्लफ्रेंड्स थीं. उसकी केवल एक गर्लफ्रेंड थी और वो थी दीपिका. मुझे लगता है कि उनके रिलेशनशिप में कुछ कमी थी. शायद ऐसा कुछ था जो मिसिंग था. शायद रणबीर वो नहीं थे जैसे वो असल में हैं और हो सकता है कि वो इसी वजह से ब्रेकअप चाहते थे. हर किसी की रिलेशनशिप होती है और फिर वो मूवऑन हो जाता है. अगर उनका रिलेशनशिप परफेक्ट होता तो उनका ब्रेकअप क्यों होता? बता दें कि दीपिका ने ब्रेकअप के बाद रणबीर पर चीटिंग का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो दीपिका के साथ रिश्ते में होकर भी कटरीना कैफ को डेट करने लगे थे. 

Trending news