Selfiee Cameo: अक्षय की फिल्म में किया शाहिद कपूर की हीरोइन ने कैमियो, साउथ में हो चुकी है हिट
Advertisement

Selfiee Cameo: अक्षय की फिल्म में किया शाहिद कपूर की हीरोइन ने कैमियो, साउथ में हो चुकी है हिट

Akshay kumar Film: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक इसी महीने रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार बने हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. उनका रोल यहां बहुत रोचक है.

 

Selfiee Cameo: अक्षय की फिल्म में किया शाहिद कपूर की हीरोइन ने कैमियो, साउथ में हो चुकी है हिट

Mrunal Thakur Film: पिछले साल मृणाल ठाकुर को फिल्म जर्सी से बड़ी उम्मीदें थीं. फिल्म में उनका रोल भी अच्छा था. शाहिद कपूर हीरो थे. क्रिकेट कहानी का विषय था. साउथ की हिट फिल्म जर्सी का यह हिंदी रीमेक थी. ऐसा लगता था कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर चलने के लिए इसमें सब कुछ सही है, मगर दर्शकों ने जर्सी को खारिज कर दिया. लेकिन किस्मत ने मृणाल ठाकुर का साथ दिया और बीते बरस साउथ में उनकी सीता रामम हिट हो गई. नतीजा यह कि साउथ में उनके लिए दरवाजे खुल गए और वहां आज उन्हें बड़े प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करोड़ों की फीस में साइन कर रहे हैं. यूं तो बॉलीवुड में भी इस साल मृणाल की करीब आधा दर्जन फिल्में रिलीज होनी हैं, परंतु ताजा खबर उनके कैमियो की है.

नए साल की शुरुआत
इसी महीने रिलीज होने जा रही फिल्म सेल्फी में मृणाल ठाकुर कैमियो रोल करने जा रही हैं. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म से मृणाल 2023 की शुरुआत कर रह हैं. फिल्म में अक्षय कुमार एक बॉलीवुड एक्शन सितारे का रोल कर रहे हैं, जबकि इमरान हाशमी एक आरटीओ ऑफिर बने हैं, जो इस सितारे का फैन है. निर्देशक राज मेहता की फिल्म में अक्षय का फिल्मी नाम विजय है. फिल्म में मृणाल भी एक बॉलीवुड एक्टर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की शूटिंग करती दिखेंगी. खबर है कि मृणाल विजय बने अक्षय कुमार के साथ फिल्म शूटिंग के एक एक्शन सीन में नजर आएंगी.

रहेंगी मृणाल ठाकुर
सूत्रों की मानें तो फिल्म में मृणाल का रोल शूटिंग करते दृश्यों के साथ ही खत्म नहीं होगा, बल्कि उन पर अक्षय के साथ एक आइटम डांस भी फिल्माया गया है. मृणाल फिल्म में दो मौकों पर दिखेंगी और सेल्फी में वह बॉलीवुड स्टार मृणाल ठाकुर ही रहेंगी. बताया जा रहा है कि मृणाल को वैसे तो यह रोल पसंद आया था, मगर फिल्म करने की ठोस वजह इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. मृणाल 2020 में आई एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज में करण के साथ काम कर चुकी हैं. बीते साल दिसंबर में उन्होंने अक्षय के साथ डांस रिहर्सल करने के बाद अपने हिस्से की शूटिंग की थी. सेल्फी 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है. फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news