'अंदाज' के लिए 10 मिनट में चुनी गई थीं Priyanka Chopra, सेट पर पड़ी थी जमकर डांट
trendingNow11711463

'अंदाज' के लिए 10 मिनट में चुनी गई थीं Priyanka Chopra, सेट पर पड़ी थी जमकर डांट

Priyanka Chopra In Andaaz: ‘अंदाज़’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और लारा दत्ता (Lara Dutta) मुख्य भूमिका में थीं.

'अंदाज' के लिए 10 मिनट में चुनी गई थीं Priyanka Chopra, सेट पर पड़ी थी जमकर डांट

Andaaz Movie Complete 20 Years: फिल्म ‘अंदाज़’ (Andaaz) की रिलीज को 20 साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म 23 मई 2003 को रिलीज हुई थी और अपने समय की हिट फिल्मों में से एक थी. ‘अंदाज़’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और लारा दत्ता (Lara Dutta) मुख्य भूमिका में थीं. अंदाज़ से लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू किया था. बहरहाल, इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं जो प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा हुआ है. 

महज 10 मिनट में हुआ था फिल्म के लिए प्रियंका का सिलेक्शन 

फिल्म अंदाज़ के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे इस फिल्म के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश में थे और कई एक्ट्रेसेस से इस दौरान टच में थे. सुनील बताते हैं कि प्रियंका ने उन्हें अप्रोच किया था और बताया था कि कैसे उनकी कई फ़िल्में जिनमें वो काम करने वाली थीं रुक गईं हैं. दर्शन के अनुसार, प्रियंका को उनके डार्क कॉम्प्लेक्शन और कुछ अन्य डिफेक्ट्स के बारे में बताया गया था. जिसे एक्ट्रेस ने ठीक कर लेने का वादा किया था, सुनील दर्शन के अनुसार उन्हें प्रियंका में कुछ कर दिखाने की भूख नजर आई थी और ऐसे महज 10 मिनट की बातचीत में उन्हें फाइनल कर लिया गया था. 

शूटिंग के दौरान प्रियंका को पड़ी थी जमकर डांट 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका और अक्षय पर फिल्म में एक डांसिंग स्टेप शूट किया जा रहा था. प्रियंका 40 से ज्यादा टेक लेने के बाद भी इसे ठीक से नहीं कर पा रहीं थीं.  मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के बेटे राजा खान फिल्म अंदाज़ के कोरियोग्राफर थे. जब बार-बार टेक लेने के बाद भी प्रियंका से स्टेप नहीं बनी तो राजा काफी गुस्सा हो गए और माइक फेंकते हुए बोले, ‘तुम मिस वर्ल्ड रह चुकी हो इसका ये मतलब नहीं कि तुम एक डांसर भी ही, काम पर आने से पहले अपनी जॉब को ठीक ढंग से समझ लिया करो’. प्रियंका बताती हैं कि, ये बात उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई और आगे से वे अपने सभी रोल्स के लिए जमकर मेहनत करने लगीं थीं.

Trending news