IAS MLA Love Story: आईएएस और विधायक को हुआ प्यार, पहली मुलाकात में हो गई थी शुरुआत; पढ़िए पूरी कहानी
Advertisement

IAS MLA Love Story: आईएएस और विधायक को हुआ प्यार, पहली मुलाकात में हो गई थी शुरुआत; पढ़िए पूरी कहानी

IAS Divya S Lyer and KS Sabarinathan: सबरीनाथन मैनेजमेंट ग्रेजुएट हैं और पॉलिटिक्स में आने से पहले बेंगलुरु में काम करते थे. आईएएस अधिकारी बनने से पहले दिव्या ने एमबीबीएस की पढ़ाई की थी. दिव्या के पिता इसरो में अफसर रहे हैं.

 

IAS MLA Love Story: आईएएस और विधायक को हुआ प्यार, पहली मुलाकात में हो गई थी शुरुआत; पढ़िए पूरी कहानी

IAS Divya S Iyer Love Story: आईएएस-आईपीएस, आईएएस-आईएएस या फिर आईएएस-आईएफएस की लव स्टोरी तो आपने पढ़ी होंगी लेकिन आज हम आपको कुछ अलग पढ़वाने जा रहे हैं.  हम बात कर रहे हैं एक आईएएस और एक एमएलए की लव स्टोरी की. यह स्टोरी है केरल कैडर की आईएएस दिव्या एस अय्यर और कांग्रेस के विधायक केएस सबरीनाधन की. 

सबसे पहले विधायक की बात करते हैं. केएस सबरीनाथन दिवंगत कांग्रेस नेता और असेंबली स्‍पीकर जी कार्तिकेयन के बेटे हैं. केएस सबरीनाथन 2015 में विधायक बन गए थे. उस समय उनकी उम्र महज 31 साल थी. इतना ही नहीं वह केरल के सबसे कम उम्र के विधायक बने थे. इस समय केएस सबरीनाथन यूथ कांग्रेस के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट हैं. 

पढ़ाई की बात करें तो सबरीनाथन मैनेजमेंट ग्रेजुएट हैं और पॉलिटिक्स में आने से पहले बेंगलुरु में काम करते थे. साल 2015 में उनके पिता की मृत्‍यु हो गई. इसके बाद वह पॉलिटिक्स में आए और उपचुनाव में पिता की सीट से चुनाव जीते. 

अब आईएएस दिव्या एस अय्यर की बात करते हैं. दिव्या केरल कैडर की अफसर हैं. आईएएस अधिकारी बनने से पहले दिव्या ने एमबीबीएस की पढ़ाई की थी. दिव्या के पिता इसरो में अफसर रहे हैं. दिव्या को शास्त्रीय संगीत पसंद है. वह 2014 बैच की अधिकारी हैं. उनके डांस वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ महीनों पहले उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लेकर किसी प्रोग्राम में स्पीच दे रही थीं.

ऐसे बनी लव स्टोरी: IAS दिव्या एस अय्यर और MLA केएस सबरीनाधन की लव स्टोरी तिरुवनंतपुरम में एक मुलाकात के बाद शुरू हुई थी. दरअसल केएस सबरीनाधन ने 2007 में फेसबुक पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को 'कमिटेड' में बदला था. साथ ही लिखा था- जब हम थोड़ा करीब आए तो फील किया कि लाइफ के प्रति हमारे विचार, नजरिया और पसंद काफी हद तक एक जैसी हैं. इसलिए हमने अपने परिजनों के आशीर्वाद के साथ शादी करने का फैसला लिया है.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news