प्‍लॉट बेचने का झांसा दे ठगी का आरोप, पुल‍िस कम‍िश्‍नर से की श‍िकायत
Advertisement
trendingNow11393711

प्‍लॉट बेचने का झांसा दे ठगी का आरोप, पुल‍िस कम‍िश्‍नर से की श‍िकायत

ग्रेटर नोएडा में प्‍लॉट से जुड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के श‍िकार रव‍िंद्र कपास‍िया समेत दर्जनभर लोगों ने पुल‍िस कम‍िश्‍नर से म‍िलकर आरोपी के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़‍ितों ने एक ब्रोकर पर आरोप लगाया क‍ि वह प्‍लॉट ब‍िक्री के नाम पर जालसाजी से पैसे हड़प लेता है.

प्‍लॉट बेचने का झांसा दे ठगी का आरोप, पुल‍िस कम‍िश्‍नर से की श‍िकायत

ग्रेटर नोएडा में प्‍लॉट से जुड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के श‍िकार रव‍िंद्र कपास‍िया समेत दर्जनभर लोगों ने पुल‍िस कम‍िश्‍नर से म‍िलकर आरोपी के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़‍ितों ने एक ब्रोकर पर आरोप लगाया क‍ि वह प्‍लॉट ब‍िक्री के नाम पर जालसाजी से पैसे हड़प लेता है. पैसे मांगने पर ब्‍लैकमेल करता है और जान से मारने की धमकी देता है.

पुल‍िस कम‍िश्‍नर के यहां श‍िकायत लेकर पुहंचे पीड़‍ितों का कहना है आरोपी ब्रोकर ने कई लोगों को अपने षडयंत्र का श‍िकार बनाया है. आरोपी लोगों से प्‍लॉट बेचने के नाम पर एडवांस लेता है. प्‍लॉट नहीं म‍िलने पर जब पीड़‍ित रकम वापस मांगते हैं तो उन्‍हें झूठे मुकदमे में फंसाकर ब्लैकमेल करता है. मामले में पुलिस कम‍िश्‍नर से डीसीपी को जांच के आदेश द‍िए हैं.

पीड़ितों का कहना है आरोपी के ख‍िलाफ कई थानों में जालसाजी से जुड़ी शिकायतें पहले से दर्ज हैं. पीड़‍ित रव‍िंद्र कपासिया ने बताया कि आरोपी ने धोखाधड़ी कर उनसे रकम और कागजात लेकर फरार हो गया.

Trending news