Friday Upay: करियर में सफलता दिलाएंगे ये उपाय, चमक जाएगी आपकी किस्मत
Advertisement

Friday Upay: करियर में सफलता दिलाएंगे ये उपाय, चमक जाएगी आपकी किस्मत

Shukarwar Ke Upay: घर-बार और आपके जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हो, तो लाल किताब में इन परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं. जिसे अपनाने के बाद आपकी किस्मत के बंद ताले खुल जाएंगे. 

 

शुक्रवा के दिन करें बंद ताले के उपाय

Closed Lock Remedy: अगर आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही हो, जिसके कारण आपको आपकी नौकरी, व्यवसाय, घर-बार और आपके जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हो, तो लाल किताब में इन परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं. जिसे अपनाने के बाद आपकी किस्मत के बंद ताले खुल जाएंगे. आपके सभी रुके हुए और बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे.  लाल किताब में एक उपाय ताला से जुड़ा हुआ है, जिसको अपनाने से आपको दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की मिलेगी. तो चलिए जानते हैं ये उपाय कौन-से हैं.

बंद ताले खोलेंगे आपकी किस्मत 

- माना जाता है कि यह उपाय भाग्य को उजागर करने में बहुत ही कारगर है.  इसके लिए आपको सबसे पहले शुक्रवार के दिन किसी ताले की दुकान पर जाना होगा और वहां से आपको लोहे या स्टील का ताला खरीदना होगा. ताला खरीदते वक्त इस बात का ध्यान दें कि ताला बंद हो.  यदि दुकानदार आपको ताला खोलकर देखने को बोले तो आप दुकानदार को भी उसे खोलने न दें और न ही आप खोलें. 

- उस बंद ताले को खरीदकर अपने घर ले आएं. इसके बाद आप उस ताले को एक डिब्बे में रख लें और शुक्रवार की रात को आप उस ताले को अपने शयनकक्ष में अपने बिस्तर के पास रख लें.  अगले दिन शनिवार को सुबह जल्दी उठकर स्नान करने के बाद उस ताले को बिना खोले अपने साथ ले जाकर किसी मंदिर या फिर किसी देवस्थान पर रख आएं. 

- इस बात का ध्‍यान रखें कि एक बार ताला रखने के बाद आप पीछे मुड़कर दोबारा ताले बिल्कुल न देखें और बिना कुछ बोले ही अपने घर वापस लौट आएं. ऐसा माना जाता है कि जब कोई दूसरा व्यक्ति उस ताले को देखेगा और खोलता है तो इससे आपकी किस्मत के बंद ताले भी खुल जाएंगे. इसके लिए बस आपको भगवान पर पूर्णविश्वास और आस्था रखने की जरुरत है. जल्द ही आपको इसका फल दिखने लगेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news