Rahu Transit 2023: साल 2023 में चमकेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, राहु कृपा से मिलेगा बेशुमार पैसा
Advertisement

Rahu Transit 2023: साल 2023 में चमकेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, राहु कृपा से मिलेगा बेशुमार पैसा

Rahu Gochar 2023: नये साल में भी काफी महत्वपूर्ण ग्रह गोचर होने वाले हैं. इसी कड़ी में छाया ग्रह कहे जाने वाले राहु ग्रह भी साल 2023 में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस गोचर से तीन राशि वालों को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है.  

राहु गोचर

Rahu Gochar 2023 Effect: ज्योतिष शास्त्र में राहु को छाया ग्रह माना गया है. इस समय वह मेष राशि में गोचर कर रहे हैं. वहीं साल 2023 में वह राशि परिवर्तन करेंगे. राहु 30 अक्टूबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मेष राशि से मीन राशि में गोचर करेंगे. उनका मीन राशि में प्रवेश वक्री चाल में होगा. राहु के इस राशि परिवर्तन का वैसे तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन तीन राशि वालों पर इसका काफी शुभ असर पडने वाला है. ऐसे में नये साल में इन राशि के जातकों को बेशुमार धन-दौलत और खुशियां प्राप्त होंगी.

मेष 

राहु के मीन राशि में प्रवेश से मेष राशि के जातकों को काफी फायदा मिलेगा. उनके लिए यह गोचर काफी फलदायी रहने वाला है. इससे मेष राशि के जातकों को धन लाभ होगा, जिससे साल के अंत तक आते-आते उनकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत हो जाएगी. इसके साथ ही नौकरीपेशा करने वाले लोगों के लिए भी यह गोचर फायदेमंद रहेगा. उनको नौकरी में तरक्की मिलेगी, जिससे मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कर्क 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु गोचर से कर्क राशि वालों को कई तरह के शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. इस राशि वालों के लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. राहु आपके नया घर और वाहन खरीदने का सपना पूरा करने में मदद करेंगे. कारोबारी बिजनेस में मुनाफा कमाएंगे.

मीन 

राहु अक्टूबर 2023 में मीन में प्रवेश करेंगे. ऐसे में इस राशि के लोगों को भी काफी फायदा मिलने की संभावना है. करियर में तरक्की के योग बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी. इस दौरान अगर आपका कहीं पैसा अटका हुआ है तो वह भी वापस मिलने की संभावना है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news