राहु के साथ गुरु की उल्‍टी चाल करेगी इन राशि वालों का जीवन तबाह! हो जाएं सतर्क
Advertisement
trendingNow11828511

राहु के साथ गुरु की उल्‍टी चाल करेगी इन राशि वालों का जीवन तबाह! हो जाएं सतर्क

Rahu Guru Vakri in Mesh 2023: देव गुरु बृहस्पति और क्रूर ग्रह राहु की युति अशुभ मानी जाती है. जल्‍द ही मेष राशि में गुरु और राहु की वक्री चाल कुछ लोगों के लिए बहुत कष्‍ट देने वाली है. 

राहु के साथ गुरु की उल्‍टी चाल करेगी इन राशि वालों का जीवन तबाह! हो जाएं सतर्क

Vakri Guru Rahu in Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु हमेशा वक्री चाल चलते हैं और डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय राहु मेष राशि में हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. वहीं देवगुरु बृहस्‍पति भी मेष राशि में ही हैं और 4 सितंबर 2023 से वक्री होने जा रहे हैं. गुरु 31 दिसंबर 2023 तक वक्री रहेंगे. इस तरह मेष राशि में राहु और गुरु की वक्री चाल लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेगी. वहीं कुछ राशि वालों को तो इन 2 ग्रहों की उल्‍टी चाल बहुत कष्‍ट और समस्‍याएं दे सकती है. लिहाजा इन लोगों को 4 सितंबर से सतर्क रहना चाहिए.  

वक्री गुरु-राहु देंगे इन लोगों को कष्‍ट 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए गुरु की वक्री चाल अशुभ फल दे सकती है. यह समय आपके खर्च बढ़ाएगा, आपको आर्थिक तंगी हो सकती है. पारिवारिक मामलों में सोच-समझकर फैसले लें. सेहत का ध्‍यान रखें. तनाव से बचें और अपनी सोच सकारात्‍मक रखें. विवाहित लोग अपने जीवनसाथी के साथ संभलकर व्‍यवहार करें. वरना मतभेद हो सकते हैं. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि के जातकों के लिए भी राहु और गुरु की वक्री चाल कष्‍ट दे सकती है. आपको कोई गुप्‍त रोग होने की आशंका है. निजी जीवन और करियर के मामले में सतर्क रहें. बेहतर होगा कि इस समय कोई नया काम शुरू ना करें. ना ही निवेश करें. यदि व्‍यापार का विस्‍तार करना चाहते हैं तो थोड़ा ठहर जाएं. नई जमीन या घर खरीदने का विचार भी कुछ समय के लिए टाल दें. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों को गुरु और राहु की उल्‍टी चाल नकारात्‍मक फल दे सकती है. जीवन में अचानक से समस्‍याएं आ सकती हैं. आप सकारात्‍मकता से उनका सामना करें. बेवजह के खर्चे सामने आ सकते हैं. कोई विवादित मामला संभलकर निपटाएं, वरना आपके विरोध में फैसला आ सकता है. सेहत का ध्‍यान रखें, बिगड़ सकता है. आय में कमी आ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news