Numerology: अंक शास्त्र के अनुसार मंगलवार को ये रहेगा आपका लकी नंबर, इस मूलांक पर रहेगी हनुमान जी कृपा
Advertisement

Numerology: अंक शास्त्र के अनुसार मंगलवार को ये रहेगा आपका लकी नंबर, इस मूलांक पर रहेगी हनुमान जी कृपा

Numerology Horoscope: मंगलवार का दिन मूलांक 2 वाले जातकों की मुलाकात किसी दिलचस्प व्यक्ति से हो सकती है. यह परिस्थितियों के बावजूद निडर रहने का दिन है.आइए जानते हैं जन्म तारीख के अनुसार आपको दिन कैसा रहने वाला है. 

अंक राशिफल

Aaj Ka Ank Rashifal 14 march 2023: जिस तरह से राशिफल देखकर आने वाले समय का पता लगाया जा सकता है, वैसे ही अंक ज्योतिष शास्त्र से व्यक्ति के जन्म तारीख से योग करके भी उसके भविष्य का पता लगाया जा सकता है. तो चालिए जानते हैं मंगलवार का दिन अंक शास्त्र के अनुसार कौन से मूलांक कैसा रहने वाला है. 

मूलांक 1 - मूलांक 1 के जातक के लिए यह समय नए अवसर प्रतीक्षा कर रहे हैं लेकिन इस पल का लक्ष्य आत्मनिरीक्षण और आराम होना चाहिए. किसी कार्य को करने में जल्दबाजी न करें. 

शुभ अंक- 52 
शुभ रंग- सिल्वर

मूलांक 2- मूलांक 2 के जातक आगे बढ़ने से पहले निर्णय लेने के लिए समय जरूर निकालें.  आज भाग्य आपका पूरी तरह से साथ देगा. परिवार और धन से जुड़े मामलों के बारे में भावनाओं को दूसरों से बांटे. 

शुभ अंक- 22  
शुभ रंग- ग्रे

मूलांक 3- मूलांक 3 के जातकअभी सामाजिक मूड में हैं और समूहों में भाग लेने के लिए इच्छुक हैं. परिवार के साथ भोजन करने या घुलने-मिलने के लिए समय निकालें. इससे आप प्रसन्न महसूस करेंगे. 

शुभ अंक-12 
शुभ रंग- हरा

मूलांक 4- मूलांक 4 के जातक अपने व्यक्तित्व, उत्साह और दृढ़ संकल्प के साथ सबका दिल जीतेंगे. साथी के बिना अकेला महसूस कर सकते है. इसलिए उनके संपर्क में बने रहें.

शुभ अंक- 2 
शुभ रंग- क्रीम

मूलांक 5- आपका आत्मविश्वास अभी आपकी बाहरी उपस्थिति में झलक रहा है. नयी शुरुआत के लिए यह बेहतरीन पल हैं क्योंकि करियर में भी नए अवसर पैदा हो रहे हैं. उन्हें हाथ से ना जानें दें. कल के दिन लेकिन धन को लेकर सावधानी बरतें. 

शुभ अंक- 15 
शुभ रंग- पीला

मूलांक 6- घर पर भावनात्मक चिंताओं और विषयों को नजरअंदाज न करें. आप हमेशा सार्थक बातें करते हैं पर आज कुछ ऐसा करेंगे तो पूरी तरह से नया होगा. ऑफिस में अधिकारियों और सहकर्मी का सहयोग प्राप्त होगा. 

शुभ अंक- 3 
शुभ रंग- गोल्डन

मूलांक 7- मूलांक 7 के जातक खुदको विभिन्न कामों में न उलझाएं, प्राथमिकताओं को सबसे पहले पूरा करें और योजना के अनुसार काम करने का प्रयास करें. आर्थिक हानि आपको दुःख पहुंचा सकती हैं. 

शुभ अंक- 27 
शुभ रंग- वॉइलेट

मूलांक 8- मूलांक 8 के जातक अपने स्वास्थ्य और रिश्तों का विश्लेषण करें, जो लंबे समय तक आपके लिए लाभदायक होगा। इस पल में आराम करें, अपना ख्याल रखें और बदलाव के लिए तैयार रहें. खुद के साथ समय बिताएं. 

शुभ अंक- 14 
शुभ रंग- लाल

मूलांक 9- मंगलवार के दिन आपको अनंत संभावनाएं मिलेंगी और आप ज़रूरत से ज्यादा मज़ा करने वाले हैं. परिवार से जुड़े रहने के लिए उनके डिनर, मूवी या लॉग ड्राइव का प्लान करें. 

शुभ अंक- 12 
शुभ रंग- लेमन

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news