महंगी हो गई यह पॉपुलर 8 सीटर कार, बेस मॉडल भी 20 लाख का, Ertiga भी इससे घबराती है
Advertisement

महंगी हो गई यह पॉपुलर 8 सीटर कार, बेस मॉडल भी 20 लाख का, Ertiga भी इससे घबराती है

Toyota 8 Seater Car: टोयोटा की 8-सीटर इनोवा क्रिस्टा की डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही. लेकिन इसे खरीदने जा रहे ग्राहकों को अब कंपनी की तरफ से झटका लगा है. हाल ही में कंपनी ने इसकी कीमतों में बढ़ोतरी की है. 

महंगी हो गई यह पॉपुलर 8 सीटर कार, बेस मॉडल भी 20 लाख का, Ertiga भी इससे घबराती है

Toyota Innova Crysta Price Hike: टोयोटा की कारों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. कंपनी की सबसे सक्सेसफुल कार Innova रही है. फिलहाल यह दो वेरिएंट इनोवा हाईक्रॉस और इनोवा क्रिस्टा में आती है. टोयोटा की 8-सीटर इनोवा क्रिस्टा की डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही. लेकिन इसे खरीदने जा रहे ग्राहकों को अब कंपनी की तरफ से झटका लगा है. हाल ही में कंपनी ने इसकी कीमतों में बढ़ोतरी की है. इससे खरीदारों को कुछ हजार रुपये अधिक खर्च करना पड़ेगा. आइए इसके नए प्राइस की एक नज़र डालें.

क्या है नई कीमत
अब टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के टॉप-स्पेक ZX वैरिएंट की कीमत 37,000 रुपये तक बढ़ी है. नई एक्स-शोरूम कीमत अब 26.05 लाख रुपये है. इसके अलावा, VX वेरिएंट के 7-सीटर और 8-सीटर वेरिएंट की प्राइस में भी 35,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. नई एक्स-शोरूम कीमत अब 24.39 लाख रुपये से शुरू होती है और 24.44 लाख रुपये तक पहुंचती है. जो ग्राहकों के लिए इसे खरीदने में मददगार साबित हो सकती है.

इंजन और फीचर्स 
इनोवा क्रिस्टा के इंजन पावरट्रेन में 2.4-लीटर डीजल इंजन उपलब्ध है, जो 148bhp की पावर और 343Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है.

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के अलग-अलग कलर ऑप्शन भी उपलब्ध हैं, जैसे सुपर व्हाइट, एवंट-गार्ड ब्रॉन्ज मेटैलिक, एटीट्यूड माइका ब्लैक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, और सिल्वर मेटैलिक.

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की बेस वेरिएंट की कीमत 19,99,000 रुपये से शुरू होती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 26,05,000 रुपये तक होती है. यहां तक कि कलर, वैरिएंट और सीटिंग ऑप्शन के साथ इसकी कीमतें बदल सकती हैं.

Trending news