Tata Harrier, Safari, Tigor, Tiago को सस्ते में खरीदने का मौका, शोरूम पर मिल रहे ये धांसू ऑफर्स
Advertisement
trendingNow11338211

Tata Harrier, Safari, Tigor, Tiago को सस्ते में खरीदने का मौका, शोरूम पर मिल रहे ये धांसू ऑफर्स

Current Offers On Tata Cars: सितंबर के इस महीन में टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा कारों और एसयूवी पर ऑफर्स पेश कर रही है. टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी पर एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट लाभ दिए जा रहे हैं. यह ऑफर्स सितंबर महीने के लिए वैलिड हैं.

Tata Harrier, Safari, Tigor, Tiago को सस्ते में खरीदने का मौका, शोरूम पर मिल रहे ये धांसू ऑफर्स

Tata Cars Discount Offers: सितंबर के इस महीन में टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा कारों और एसयूवी पर ऑफर्स पेश कर रही है. टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी पर एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और कॉर्पोरेट लाभ दिए जा रहे हैं. यह ऑफर्स सितंबर महीने के लिए वैलिड हैं. टाटा मोटर्स की ओर से हैरियर के सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 40,000 रुपये तक का लाभ ऑफर किया जा रहा है. इसके साथ ही, ग्राहक एसयूवी पर 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट लाभ भी ले सकते हैं.

सफारी और टिगोर सीएनजी पर ऑफर्स

हैरियर की तरह ही टाटा के फ्लैगशिप मॉडल सफारी के सभी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. हालांकि, ब्रांड इस महीने एसयूवी पर कोई कॉर्पोरेट बेनिफिट नहीं दे रहा है. वहीं, Tata Tigor CNG पर 25,000 रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं. टाटा टिगोर सीएनजी पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. गौरतलब है कि Tigor CNG में 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर इंजन मिलता है, इसके साथ ही सीएनजी किट जोड़ी गई है.

Tata Tigor और Tiago पर ऑफर्स

Tata Tigor (पेट्रोल) पर 20,000 रुपये की कुल छूट उपलब्ध है, जिसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और इसके सभी वेरिएंट में 10 हजार रुपये की नकद छूट दी जा रही है. ग्राहक Tigor के सभी वेरिएंट्स पर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट का लाभ भी उठा सकते हैं. वहीं, Tata Tiago की बात करें तो Tigor की तरह ही Tiago पर भी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और इसके सभी वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट उपलब्ध है. टियागो के सभी वेरिएंट्स पर 3,000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स भी लागू हैं. हालांकि, Tiago CNG पर छूट नहीं मिल रही है जबकि Tigor CNG पर छूट उपलब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news