Mahindra Bolero से टकरा गई Tata Tigor, हैरान कर देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो
Advertisement

Mahindra Bolero से टकरा गई Tata Tigor, हैरान कर देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो

Car crash video: हाल ही में एक कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें महिंद्रा बोलेरो एसयूवी टाटा की टिगोर से भिड़ गई. एक्सीडेंट का बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि महिंद्रा गाड़ी से भिड़कर टाटा टिगोर का कैसा हाल हुआ है. 

 

Mahindra Bolero से टकरा गई Tata Tigor, हैरान कर देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो

Tata Mahindra Car Accident: भारत में रोड एक्सीडेंट तो आम बात है. लेकिन कुछ एक्सीडेंट ऐसे होते हैं, जिनसे हमें कुछ सीखने को मिल जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें महिंद्रा बोलेरो एसयूवी टाटा की टिगोर से भिड़ गई. एक्सीडेंट का बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि महिंद्रा गाड़ी से भिड़कर टाटा टिगोर का कैसा हाल हुआ है. बता दें कि Tigor टिगोर को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार रेटिंग मिली हुई है. ऐसे में टिगोर का ऐसा हाल देख हर कोई हैरान है. 

हालांकि महिंद्रा बोलेरो भी रफ एंड टफ एसयूवी है, जो मजबूत बॉडी के लिए जानी जाती है. वीडियो को निखिल राणा नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. ये हादसा झारखंड का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि हादसे के समय महिंद्रा बोलेरो गलत दिशा से आ रही थी. इस दौरान बोलेरो चालक ने नियंत्रण खो दिया और काफी जोर से टिगोर को टक्कर मार दी. इसके बाद जो हुआ आप वीडियो में देख सकते हैं. 

आप देख पा रहे होंगे कि Tata Tigor का पूरा साइड बॉडी पैनल पिचक गया है. इसकी छत, साइड पिलर, दरवाजे, फेंडर आदि पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं. माना जा रहा है कि ड्राइवर साइड में जो भी पैसेंजर बैठा होगा उसे गंभीर चोटें आई होंगी. दूसरी ओर, बोलेरो का अगला सिरा क्षतिग्रस्त है. हालांकि इसके साइड पिलर में कोई खास नुकसान नहीं है. गनीमत यह रही कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

हम भी आपके आग्रह करते हैं कि हमेशा यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाएं. ओवरस्पीड और गलत दिशा में वाहन न चलाएं. अक्सर इन दो कारणों के चलते ही दुर्घटनाएं होती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news