Car Buyers को बंपर डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, Offer रहे या ना रहे, हजारों की होगी बचत
Advertisement
trendingNow11873887

Car Buyers को बंपर डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, Offer रहे या ना रहे, हजारों की होगी बचत

Car Buyer Tips: अगर आप फेस्टिव सीजन से पहले या फेस्टिव सीजन से बाद में कर खरीदने जा रहे हैं तो इन ट्रिक्स का इस्तेमाल करके मैक्सिमम डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है.

Car Buyers को बंपर डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, Offer रहे या ना रहे, हजारों की होगी बचत

Deals on Car Purchase: जब आप कर खरीदने जाते हैं तो कई बार आपको अच्छी खासी डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की जाती है, हालांकि ऐसा हर बार नहीं होता है क्योंकि जरूरी नहीं जिस वक्त आप कर खरीदने जाए उसे वक्त कोई ऑफर चल रहा हो. ऐसे में आपको बताई गई कीमत चुकानी पड़ेगी और तब आप कर खरीद सकते हैं. हालांकि आपका बजट अगर थोड़ा बहुत बिगड़ रहा हो और आपको अगर डिस्काउंट मिल जाए तो यह बजट सही रखने में मदद मिल सकती हो,  तो आज हम आपको कुछ ऐसी ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप कर खरीद पर ₹10000 से लेकर ₹50000 तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर के बारे में जरूर करें जानकारी

अगर आप एक कारपोरेट कर्मचारी हैं तो आपको कर खरीदने के दौरान शोरूम में मौजूद कर्मचारियों से इस बात की जानकारी लेनी चाहिए कि, कार की खरीद पर कोई कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है या नहीं. आमतौर पर जब आप ऐसा पूछते हैं तो कर्मचारियों की तरफ से आपको ₹5000 से लेकर ₹10000 के बीच का कॉर्पोरेट बोनस ऑफर किया जाता है जिससे आप कर की कीमत कम करवा सकते हैं.

गवर्नमेंट एम्पलाई डिस्काउंट

अगर आप नई कर खरीदने जा रहे हैं तो इस बारे में जरूर जानकारी करें कि सरकारी कर्मचारियों के लिए क्या कोई डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है या नहीं. कई मेको पर ऐसा किया जाता है और ग्राहक₹10000 से लेकर ₹20000 तक का डिस्काउंट बोनस हासिल कर सकते हैं जिससे कर की कीमत में भारी कटौती आती है.

एक्सेसरीज डिस्काउंट

एक्सेसरीज हर कार के साथ ऑफर की जाती हैं, अगर आप इन्हें नहीं लेना चाहते हैं तो कंपनी को वापस करके कर की कीमत पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. हालांकि यह डिस्काउंट बहुत ज्यादा नहीं होता है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस तरह से पैसे बचा सकते हैं.

Trending news