Honda Shine 100 इन राज्यों में मिल रही सस्ती, स्पेशल कीमत पर हुई लॉन्च
Advertisement

Honda Shine 100 इन राज्यों में मिल रही सस्ती, स्पेशल कीमत पर हुई लॉन्च

Honda Shine 100: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने हाल ही में नई शाइन 100 मोटरसाइकिल लॉन्च की थी. इसे 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) पर लॉन्च किया गया था. लेकिन, अब होंडा ने शाइन 100 को अलग-अलग राज्यों में कम कीमत के साथ लॉन्च करना शुरू कर दिया है.

Honda Shine 100 इन राज्यों में मिल रही सस्ती, स्पेशल कीमत पर हुई लॉन्च

Honda Shine 100 Launch in UP, Bihar & Rajasthan: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने हाल ही में नई शाइन 100 मोटरसाइकिल लॉन्च की थी. इसे 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) पर लॉन्च किया गया था. लेकिन, अब होंडा ने शाइन 100 को अलग-अलग राज्यों में कम कीमत के साथ लॉन्च करना शुरू कर दिया है. अभी होंडा ने उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान में अपनी शाइन 100 को स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च किया है, जो 62,900 रुपये (एक्स शोरूम) है.

होंडा शाइन 100 का इंजन और गियरबॉक्स
गौरतलब है कि होंडा शाइन 100 में 98.98cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7.28bhp और 8.05Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. हालांकि, होंडा ने अभी तक इसके माइलेज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, कंपनी की ओर से माइलेज का आंकड़ा नहीं बताया गया है. कंपनी ने सिर्फ यह दावा किया है कि शाइन 100 क्लास लीडिंग फ्यूल एफिशिएंसी के साथ आती है.

होंडा शाइन 100  के फीचर्स
होंडा की नई शाइन 100 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हैं. इसमें स्टैंडर्ड तौर पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ दोनों छोर (फ्रंट और रियर) पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. फीचर्स की बात करें तो इसमें बेसिक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. हालांकि, इस बजट की बाइक से आप फीचर्स को लेकर बहुत ज्यादा उम्मीद भी नहीं रख सकते हैं.

कंपनी का बयान
राजस्थान में शाइन 100 के लेटेस्ट लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग) योगेश माथुर ने कहा, “राजस्थान हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, और हम राजस्थान में अपनी मोटरसाइकिलों की बढ़ती मांग को देखकर प्रसन्न हैं. शाइन 100 के विश्वसनीय प्रदर्शन, आरामदायक सवारी और कम कीमत के साथ, हमारा उद्देश्य लोगों को आगे बढ़ने, नए क्षितिज तलाशने और उनके सपनों को साकार करने की स्वतंत्रता के साथ सशक्त बनाना है."

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news