Hero की नई बाइक स्मार्टफोन करेगी चार्ज, कीमत बस 76 हजार, माइलेज भी दमदार
Advertisement
trendingNow11736670

Hero की नई बाइक स्मार्टफोन करेगी चार्ज, कीमत बस 76 हजार, माइलेज भी दमदार

Hero New Bike Launch: नई हीरो पैशन प्लस में कई नए फीचर्स हैं. इसके डिजिटल एनालॉग क्लस्टर में अब i3S बटन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज, हेडलाइट इंडिकेटर और टर्न इंडिकेटर्स जैसी खूबियां शामिल हैं.

Hero की नई बाइक स्मार्टफोन करेगी चार्ज, कीमत बस 76 हजार, माइलेज भी दमदार

Hero Passion Plus: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) देश-दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी है. यह अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकल पैशन+ को बेहतर स्टाइल, कंफर्ट और फीचर्स के साथ फिर से ले आई है. कंपनी ने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उनकी परफेक्ट चॉइस के रूप में पैशन प्लस को नया लुक दिया है. नई पैशन प्लस मार्केट में अब फिर से डेली कम्यूटर्स के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इसकी कीमत में दिल्ली में 76,301 रुपये एक्स-शोरूम रखी है. इस मोटरसाइकल के लिए 3 कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं: स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक, ब्लैक के साथ नेक्सस ब्लू और ब्लैक के साथ हैवी ग्रे.

ऐसे हैं फीचर्स
नई हीरो पैशन प्लस में कई नए फीचर्स हैं. इसके डिजिटल एनालॉग क्लस्टर में अब i3S बटन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज, हेडलाइट इंडिकेटर और टर्न इंडिकेटर्स जैसी खूबियां शामिल हैं. इन फीचर्स की मदद से राइडर को बहुत आराम होगा. इसके अलावा, इसमें एक इंटिग्रेटेड मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी है, जिससे राइडर को चलते-फिरते फोन चार्ज करने में आसानी होती है. इस बाइक में सेगमेंट का सबसे बड़ा यूटिलिटी केस भी शामिल है, जो इसे अधिक उपयोगी बनाता है.

नई हीरो पैशन प्लस में कंफर्ट पर विशेष जोर दिया गया है. इसमें राइडर और पीलियन के लिए सिंगल सीट सेटअप है, जो काफी कंफर्टेबल है. आरामदायक एर्गोनॉमिक ट्रायंगल से राइडर के लिए राइडिंग कंफर्ट और बढ़ जाता है. इस कम्यूटर मोटरसाइकल में जगह-जगह स्टाइलिश ग्राफिक्स लगे हैं, जो इसे और भी खूबसूरत और फ्रेश बनाते हैं.

इंजन और पावर
नई हीरो पैशन प्लस में इंजन और पावर के मामले में काफी सुधार किए गए हैं. इसमें 100cc का BS-VI और OBD-2 कंप्लायंट इंजन लगा हुआ है, जो 8000 rpm पर 5.9 किलोवॉट का पावर आउटपुट और 6000 rpm पर 8.05 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस मोटरसाइकिल में बेहतर फ्यूल एफिसिएंसी के लिए पेटेंट i3S टेक्नॉलजी भी लगी हुई है. 

Trending news