Hero Karizma XMR पर प्यार लुटा रहे लोग, अभी तक मिल चुकी हैं इतनी बुकिंग
Advertisement

Hero Karizma XMR पर प्यार लुटा रहे लोग, अभी तक मिल चुकी हैं इतनी बुकिंग

Hero Karizma XMR: हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि उसे करिज्मा एक्सएमआर के लिए 13,688 बुकिंग मिली हैं. इसमें लिक्विड-कूल्ड, 210cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 25.5bhp और 20.4Nm आउटपुट देता है.

Hero Karizma XMR

Hero Karizma XMR Bookings: हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि उसे करिज्मा एक्सएमआर के लिए 13,688 बुकिंग मिली हैं. डीलरशिप्स को नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 पहुंचनी शुरू हो गई है, अब ग्राहकों को इस महीने त्योहारी सीजन में डिलीवरी शुरू हो जाएगी. हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 को 1,72,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. 

कीमत बढ़ी 

इस कीमत पर बाइक के लिए 29 अगस्त 2023 को बुकिंग शुरू हुई थी और 30 सितंबर 2023 को बंद हो गई थी. फिर, करिज्मा को 7,000 रुपये महंगा कर दिया गया और अब यह 1,79,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत पर उपलब्ध है. कंपनी जल्द ही नई बुकिंग विंडो की घोषणा करेगी.

इंजन

नई Karizma XMR नए लिक्विड-कूल्ड, 210cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आती है, जो 25.5bhp और 20.4Nm आउटपुट देता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है, जो स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आता है. नए स्टील ट्रेलिस फ्रेम पर बेस्ड नई करिज्मा में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर में प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक है. 

फीचर्स

ब्रेकिंग सिस्टम के लिए मोटरसाइकिल में 300 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर डिस्क के साथ-साथ डुअल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड है. यह तीन कलर ऑप्शन्स- आइकॉनिक येलो, मैट फैंटम ब्लैक और टर्बो रेड में उपलब्ध है. नई करिज्मा एक्सएमआर सेगमेंट-फर्स्ट एडजस्टेबल विंडशील्ड, इंटेलिजेंट इल्यूमिनेशन हेडलैंप और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन से लैस है.

हीरो मोटोकॉर्प का बयान

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य व्यवसाय अधिकारी (भारत बिजनेस यूनिट) रंजीवजीत सिंह ने कहा, “हीरो करिज्मा एक्सएमआर को मिली प्रतिक्रिया से हम रोमांचित हैं. बुकिंग की भारी संख्या हमारे ग्राहकों द्वारा फ्लैगशिप मोटरसाइकिल के प्रति दिखाए गए भरोसे और उत्साह को बयां करती है. हम प्रत्येक करिज्मा मालिक को एक असाधारण प्रीमियम राइडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

Trending news