Sunroof वाली सबसे सस्ती 3 गाड़ियां, अंदर बैठकर दिखेगा खुला आसमान, कीमत आपके बजट में
Advertisement
trendingNow11416007

Sunroof वाली सबसे सस्ती 3 गाड़ियां, अंदर बैठकर दिखेगा खुला आसमान, कीमत आपके बजट में

Sunroof Cars in India: देश में सनरूफ वाली कारों का चलन तेजी से बढ़ रहा है. सनरूफ के जरिए आप खुले आसमान का मजा तो ले ही पाते हैं, साथ ही यह गाड़ी के लुक को भी बढ़िया बना देता है.

Sunroof वाली सबसे सस्ती 3 गाड़ियां, अंदर बैठकर दिखेगा खुला आसमान, कीमत आपके बजट में

Cheapest Sunroof Cars in India: ग्राहकों के लिए अब गाड़ी एक स्टेटस सिंबल बन गया है. हर कोई अपनी कार में ऐसे फीचर्स चाहता है, जो उन्हें लग्जरी का एहसास दिलाए. ऐसा ही एक फीचर सनरूफ है. देश में सनरूफ वाली कारों का चलन तेजी से बढ़ रहा है. सनरूफ के जरिए आप खुले आसमान का मजा तो ले ही पाते हैं, साथ ही यह गाड़ी के लुक को भी बढ़िया बना देता है. आज हम आपको बताने वाले हैं 3 सस्ती कारों के बारे में जो सनरूफ फीचर के साथ आती हैं और काफी लोकप्रिय भी हैं. 
 
1. Tata Nexon
टाटा नेक्सॉन इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है. इस गाड़ी के XM(S) वेरिएंट में सनरूफ का फीचर मिलता है. इस वेरिएंट की फिलहाल एक्स-शोरूम कीमत 9.20 लाख रुपये है. इस गाड़ी में दो इंजन विकल्प हैं: एक 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल (120PS और 170Nm बनाना) और एक 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोडीज़ल यूनिट (110PS और 260Nm).

2. Hyundai i20
हुंडई आई20 एक पॉपुलर हैचबैक कार है. इसका मुकाबला मारुति बलेनो और टाटा अल्ट्रोज जैसी गाड़ियों के साथ रहता है. हुंडई आई20 के Asta O वेरिएंट से आपको सनरूफ मिलने लगता है. इस वेरिएंट की फिलहाल एक्स-शोरूम कीमत 9.59 लाख रुपये है. सनरूफ का फीचर गाड़ी के नए अवतार में मिलना शुरू हुआ है. यह पहले नहीं मिलता था. 

3. Kia Sonet
यह टाटा नेक्सॉन और मारुति ब्रेजा की टक्कर वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है. सनरूफ के साथ इस गाड़ी का सबसे सस्ता वेरिएंट HTK Plus (iMT) है. इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. यह हुंडई वेन्यू पर आधारित कार है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news