जबर्दस्त ऑफर! ₹27 हजार में घर ले आएं चमचमाती हुई नई कार, 4 साल तक आप ही रहेंगे मालिक
Advertisement
trendingNow11309525

जबर्दस्त ऑफर! ₹27 हजार में घर ले आएं चमचमाती हुई नई कार, 4 साल तक आप ही रहेंगे मालिक

Car subscription plan: ग्राहकों के कम बजट को समझते हुए इन दिनों कार कंपनियां सब्सक्रिप्शन प्लान ऑफर कर रही हैं. इसके जरिए आप गाड़ी को मासिक किराए पर ले सकते हैं. जब तक कार का किराया जाएगा, कार आपकी ही रहेगी. 

 

जबर्दस्त ऑफर! ₹27 हजार में घर ले आएं चमचमाती हुई नई कार, 4 साल तक आप ही रहेंगे मालिक

Volkswagen Virtus rent: नई कार लेने का सपना बहुत से लोगों का होता है. लेकिन इस सपने को पूरा करने के लिए मोटी रकम लगती है. बजट पूरा नहीं होने के चलते बहुत से लोग कार नहीं खरीद पाते. ग्राहकों के कम बजट को समझते हुए इन दिनों कार कंपनियां सब्सक्रिप्शन प्लान ऑफर कर रही हैं. इसके जरिए आप गाड़ी को मासिक किराए पर ले सकते हैं. जब तक कार का किराया जाएगा, कार आपकी ही रहेगी. मारुति सुजुकी और महिंद्रा के अलावा जर्मनी की ऑटो कंपनी फॉक्सवैगन भी इस तरह की सुविधा ऑफर कर रही है. आप फॉक्सवैगन की सेडान कार Volkswagen Virtus को मात्र 27 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं. 

फॉक्सवैगन के मुताबिक, ग्राहक सिर्फ एक महीने की सिक्यॉरिटी मनी और एडवांस रेंट के साथ नई वर्टस सेडान के मालिक बन सकते हैं. इस सेडान को भारत में इस साल जून महीने में 11.21 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. सब्सक्रिप्शन स्कीम के तहत सेडान को ₹27,000 से कम में घर लाया जा सकता है. 

सब्सक्रिप्शन स्कीम के तहत, वोक्सवैगन दो से चार साल तक के लिए रेंट पर लिया जा सकता है. खास बात है कि इस स्कीम में टर्म इंश्योरेंस, सर्विस और रिपेयर भी शामिल है. यानी आप रेंट दीजिए और बस गाड़ी इस्तेमाल कीजिए. इस प्लान के जरिए ग्राहकों को लाखों की कीमत चुकाने, गिरती रिसेल वैल्यू और मेंटेनेंस जैसी झंझटों से छुटकारा मिल जाता है. फॉक्सवैगन वर्टस का किराया ₹26,987 (एक्स-शोरूम अहमदाबाद) से शुरू होता है और ₹29,991 (एक्स-शोरूम अहमदाबाद) तक जाता है. 

VW Virtus में दो इंजन ऑप्शन दिए गए हैं. इसमें 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल (115PS/178Nm) और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल (150PS/250Nm) इंजन मिलता है. पहले इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है. जबकि 1.5-लीटर इंजन सिर्फ 7-स्पीड डीएसजी (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक) के साथ आता है. 

फीचर्स की बात करें तो इस सेडान में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है. इनके अलावा इसमें सिंगल-पैन सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक, वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और रेन-सेंसिंग वाइपर्स भी हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news