Weekly Tarot horoscope: सुनहरे दिन लाएगा ये सप्‍ताह, टैरो राशिफल से जानें किन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत!
Advertisement

Weekly Tarot horoscope: सुनहरे दिन लाएगा ये सप्‍ताह, टैरो राशिफल से जानें किन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत!

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022: टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्ताह कई राशि वालों के लिए शानदार साबित हो सकता है. इन जातकों को नए मौके मिलेंगे. व्‍यापार में लाभ होगा. 

फाइल फोटो

Weekly Tarot horoscope 7 to 13 November 2022: नवंबर के दूसरे सप्‍ताह में चंद्र ग्रहण, शुक्र गोचर जैसी अहम ज्‍योतिष घटनाएं होने वाली हैं. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानते हैं यह सप्‍ताह मेष से मीन राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा. 

मेष टैरो राशिफल : व्यस्तता रहेगी 

टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष राशि के जातको के लिए यह सप्ताह व्‍यस्‍तता बढ़ाएगा. कोई नए काम शुरू कर सकते हैं. सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है. सतर्क रहें. 

वृषभ टैरो राशिफल : सहयोगियों से तालमेल बनाएंगे

वृष राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह रोजगार में लाभ दिलाएगा. सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर रखें. अपने अनुभवों से जानकारी का लाभ पाएंगे. 

मिथुन टैरो राशिफल : देरी से पूरे होंगे आपके काम

मिथुन राशि वालों को टैरो कार्ड्स के अनुसार कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सरकार और प्रशासन को लेकर मसला हो सकता है. संतान संबंधी समस्‍या हो सकती है. समझौता करना पड़ सकता है. 

कर्क टैरो राशिफल : परेशानियों सामना करना पड़ेगा 

कर्क राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्ताह कुछ परेशानियां लाएगा. कार्यक्षेत्र में शॉर्टकट का सहारा न लें. धैर्य से काम लें. 

सिंह टैरो राशिफल : शानदार रहेगा यह सप्ताह

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. निवेश के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा है. परिजनों को समय दें. नए मौके मिलेंगे. वर्कप्‍लेस पर लाभ होगा. 

कन्या टैरो राशिफल : लाभ मिलेगा 

टैरो कार्ड्स के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अहम रहेगा. उनका प्रभाव और आकर्षण बढ़ा हुआ रहेगा. शिक्षा में रुचि बढ़ेगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. नौकरी-व्‍यापार में लाभ मिलेगा. 

तुला टैरो राशिफल : आर्थिक स्थिति होगी मजबूत 

टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह धन लाभ कराएगा. परिवार में मंगल आयोजन हो सकता है. किसी को प्रपोज करने में जल्‍दबाजी न करें. घूमने जा रहे हैं तो घर की सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम करके जाएं. 

वृश्चिक टैरो राशिफल: कामकाज में आएंगी मुश्किलें 

टैरो कार्ड्स के अनुसार वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह नई योजनाओं पर काम करने के लिए अच्‍छा रहेगा. कामकाज में बाधाएं आएंगी. कुल लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग हैं. 

धनु टैरो राशिफल : ज्‍यादा इमोशनल न हों 

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि धनु राशि के जातकों को लक्ष्‍य हासिल करने के लिए मेहनत करनी चाहिए, सफलता मिलेगी. ज्‍यादा इमोशनल न हों. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

मकर टैरो राशिफल : व्यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा 

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा. व्‍यापार में लाभ होगा. वाहन देखकर चलाएं. परिजनों की सेहत का ध्‍यान रखें. 

कुंभ टैरो राशिफल : आर्थिक पक्ष अच्‍छा रहेगा 

टैरो कार्ड्स के अनुसार कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों के लिहाज से अच्‍छा रहेगा. महत्‍वाकांक्षाएं बढ़ी हुई रहेंगी. शॉपिंग कर सकते हैं. लाभकारी संबंध बनेंगे. 

मीन टैरो राशिफल : गुस्‍से से बचें 

मीन राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्ताह खट्टे-मीठे अनुभव लेकर आएगा. गुस्‍से से बचें, वरना बड़ा नुकसान करवा बैठेंगे. मेहनत करें, तभी लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news