साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन तारीखों में जन्‍मे लोगों के सितारे रहेंगे बुलंद, पूरे हफ्ते मिलेगा खूब सारा धन!
Advertisement

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन तारीखों में जन्‍मे लोगों के सितारे रहेंगे बुलंद, पूरे हफ्ते मिलेगा खूब सारा धन!

Saptahik Ank Jyotish 12 to 18 December: दिसंबर का तीसरा सप्‍ताह कुछ तारीखों में जन्‍मे लोगों को तगड़ा लाभ कराएगा. उन्‍हें यह हफ्ता धन लाभ भी कराएगा और उन्‍नति भी देगा. 

फाइल फोटो

Weekly Numerology in Hindi: साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार दिसंबर 2022 का आखिरी सप्‍ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों को करियर, धन, फैमिली लाइफ के मामले में शानदार न‍तीजे देगा. इन जातकों को 12 से 18 दिसंबर के बीच बड़ा लाभ होने के योग हैं. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 1 से मूलांक 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1 : मनवांछित काम पूरे होंगे 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 1 के जातकों के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा. मनमुताबिक काम बनेंगे. करियर अच्‍छा रहेगा. हालांकि लव लाइफ और फैमिली लाइफ के लिए यह समय अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. 

मूलांक 2 : सफलता मिलेगी

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 2 वाले जातकों को यह सप्‍ताह कोई बड़ी सफलता दिलवा सकता है. आज ऊर्जा से भरे हुए रहेंगे. हालांकि पैसों का लेन-देन देखकर करें, वरना धन हानि हो सकती है. लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

मूलांक 3 : नया काम शुरू न करें 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 3 के जातक इस हफ्ते नए काम शुरू करने से बचें. इसके अलावा बाकी मामलों के लिहाज से ये 7 दिन अच्‍छे रहेंगे. सेहत का ध्‍यान रखें. तनाव हो सकता है. 

मूलांक 4 : लाभ के प्रबल योग 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 4 के जातकों को लाभ होने के प्रबल योग हैं. व्‍यापारियों को तगड़ा मुनाफा मिलेगा. नई डील पक्‍की हो सकती है. यात्रा लाभदायक रहेगी. पार्टनर्स के बीच प्‍यार बढ़ेगा. सेहत का ध्‍यान रखें. 

मूलांक 5 : धन लाभ होगा 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 5 के जातकों को इस हफ्ते अचानक धन लाभ होगा. बिगड़े काम बनेंगे. बिजनेस में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को यह समय फायदा करवा सकता है. 

मूलांक 6 : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 6 के जातकों को यह सप्‍ताह आर्थिक लाभ कराएगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कामों में सफलता मिलेगी. सेहत का ध्‍यान रखें, वरना मामला बढ़ सकता है. 

मूलांक 7 : पार्टनर से हो सकती है तकरार 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 7 के लोगों के लिए यह सप्‍ताह कुछ समस्‍याएं दे सकता है. पार्टनर से विवाद होने से मन खिन्‍न रहेगा. छोटी बातें बड़ा रूप ले सकती हैं. हालांकि कोई पुराना काम बनने से प्रसन्‍नता भी मिलेगी. 

मूलांक 8 : सफलता मिलेगी 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 8 वालों के लिए यह सप्‍ताह कई सफलताएं देगा. नौकरी और व्‍यापार दोनों मामलों में समय लाभदायी रहेगा. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे, सफलताएं मिलेंगी. 

मूलांक 9 : वर्कप्‍लेस पर रहें सावधान 

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 9 वालों को इस सप्‍ताह सावधान रहने की जरूरत है. तनाव और बीमारियां परेशान कर सकती हैं. वर्कप्‍लेस पर सतर्क रहें, वरना नुकसान हो सकता है. रिश्‍ते भी खराब हो सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news