शुक्र गोचर 2022: धन-वर्षा करने आ रहे हैं 'शुक्र', 5 दिसंबर से इन राशि वालों की तेजी से बढ़ेगी कमाई!
Advertisement

शुक्र गोचर 2022: धन-वर्षा करने आ रहे हैं 'शुक्र', 5 दिसंबर से इन राशि वालों की तेजी से बढ़ेगी कमाई!

Venus Transit December 2022 Effect: धन, ऐश्‍वर्य, विलासिता, प्रेम देने वाले शुक्र ग्रह 5 दिसंबर को गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 4 राशि वालों को खूब लाभ देंगे.

फाइल फोटो

Shukra Gochar in Dhanu 2022: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को धन और ऐश्‍वर्य का दाता माना गया है. शुक्र ग्रह जीवन में प्रेम-रोमांस, सौंदर्य और आकर्षण भी देते हैं. शुक्र जब भी राशि बदलते हैं या युति करते हैं, लोगों के जीवन के इन पहलुओं पर गहरा असर डालते हैं. 5 दिसंबर 2022 को शुक्र राशि परिवर्तन करके धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र का गोचर 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. उन्‍हें धन-दौलत मिलेगी, जीवन में प्रेम बढ़ेगा. 

शुक्र गोचर से चमकेगा भाग्‍य 

मेष राशि: शुक्र गोचर मेष राशि के जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ दिलाएगा. उन्‍हें नौकरी और व्‍यापार में लाभ होगा. आय बढ़ेगी. कीमती चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली रहेगी. जीवनसाथी से रिश्‍ता बेहतर होगा. 

वृश्चिक राशि: शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि वालों के जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ाएगा. कपड़ों-गहनों की शॉपिंग कर सकते हैं. धन लाभ होगा. विदेश यात्रा पर जाने का योग है. परिवार में खुशियां दस्‍तक देंगी. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. करियर के लिए भी यह समय अच्‍छा साबित हो सकता है. 

सिंह राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों की लव लाइफ के लिए बहुत शुभ रहेगा. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. प्रमोशन का इंतजार खत्‍म होगा. आय बढ़ने के प्रबल योग हैं. सीनियर्स का साथ और सराहना मिलेगी. 

कुंभ राशि: शुक्र राशि बदलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका शुभ असर कुंभ राशि वालों पर होगा. उनके रुके हुए काम बनने लगेंगे. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से आय होगी. दांपत्‍य जीवन में प्रेम और मिठास बढ़ेगी. अच्‍छी खबर मिल सकती है. कर्ज से म‍ुक्ति मिलेगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news