27 दिन तक दोनों हाथों से धन बटोरने के लिए तैयार हो जाएं ये लोग, शुक्र बना देंगे राजा
Advertisement
trendingNow11935107

27 दिन तक दोनों हाथों से धन बटोरने के लिए तैयार हो जाएं ये लोग, शुक्र बना देंगे राजा

Venus Transit 2023 in Virgo: धन, विलासिता, वैभव के कारक शुक्र ग्रह गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र का गोचर कुछ राशि वालों को जमकर धन लाभ कराएगा. 

27 दिन तक दोनों हाथों से धन बटोरने के लिए तैयार हो जाएं ये लोग, शुक्र बना देंगे राजा

Shukra Gochar 2023 in Kanya: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुक्र को भौतिक सुख का कारक माना गया है. जब भी शुक्र राशि बदलते हैं तो लोगों की धन, विलासिता, प्रेम पर असर डालते हैं. आने वाले 3 नवंबर 2023 को शुक्र गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. शुक्र 3 नवंबर को सुबह 05 बजकर 13 मिनट पर सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 12 नवंबर को शुक्र हस्त और 24 नवंबर को चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इसके पश्चात 30 नवंबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस तरह नवंबर के पूरे महीने शुक्र कुछ राशि वालों पर विशेष तौर पर मेहरबान रहेंगे. 

शुक्र गोचर का शुभ प्रभाव 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्वामी शुक्र देव और आराध्या जगत जननी आदिशक्ति मां दुर्गा हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि के जीवन में प्रेम की दस्‍तक होगी. परिवार में सुखों का आगमन होगा. संतान सुख की प्राप्ति होगी. आपको मान-समान, पद-प्रतिष्ठा मिलेगी. वृषभ राशि के जातकों का प्रेम विवाह तय हो सकते हैं. आपकी आय बढ़ेगी. 

तुला राशि: तुला राशि के भी स्वामी शुक्र हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन से तुला राशि के जातकों को धन लाभ होगा. कई स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. आप अपने  सुख के लिए पैसा खर्च करेंगे. नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं. रिश्ता तय हो सकता है. आपको बड़ा पद और प्रतिष्‍ठा भी मिलेगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि को शुक्र गोचर आय बढ़ाएंगे. आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा. आय के नए स्तोत्र बनेंगे. करियर और कारोबार में भी मनमुताबिक सफलता मिलेगी. नवंबर माह में सूर्य देव भी वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. इससे वृश्चिक राशि के जातकों को नवंबर महीने में बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. 

मीन राशि: मीन राशि वालों को शुक्र गोचर जीवनसाथी से सुख दिलाएंगे. विभिन्‍न क्षेत्रों में शुभ फल मिलेगा. सिंगल जाताकों का विवाह तय हो सकता है. पति-पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे. शुक्र गोचर मीन राशि वालों को कामकाज में भी शुभ फल देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news