Venus Saturn Transit 2023: शनि की राशि में हुआ शुक्र का प्रवेश! धमाकेदार रहेगी इन लोगों की साल 2023 की शुरुआत
Advertisement

Venus Saturn Transit 2023: शनि की राशि में हुआ शुक्र का प्रवेश! धमाकेदार रहेगी इन लोगों की साल 2023 की शुरुआत

Shukra Gochar 2022: मकर राशि के स्‍वामी शनि देव हैं और शनि इस समय अपनी ही राशि मकर में मौजूद हैं. वहीं हाल ही में धन-लग्‍जरी, प्रेम-रोमांस के कारक ग्रह शुक्र शनि की राशि मकर में प्रवेश कर गए हैं. जो कि कुछ राशि वालों को शुभ फल देगा.

फाइल फोटो

शुक्र का मकर में गोचर का असर: ज्योतिष शास्‍त्र में शुक्र को धन-वैभव, सुख-सुविधा, विलासिता और प्रेम-सौंदर्य का कारक ग्रह माना गया है. वहीं शनि को न्‍याय का देवता माना गया है. ऐसे में इन ग्रहों की एक ही राशि में युति बहुत महत्‍वपूर्ण असर डालती है. उस पर साल 2022 के आखिर में शुक्र ने गोचर करके शनि की राशि मकर में प्रवेश कर लिया है. ऐसे में शनि की राशि में शुक्र और शनि की युति सभी 12 राशि वालों पर बहुत अहम असर डालेगी. चूंकि शुक्र और शनि ग्रह में मित्रता का भाव है इसलिए 4 राशि वालों के लिए शुक्र-शनि की युति बेहद शुभ फल देगी. शुक्र 22 जनवरी 2023 तक मकर राशि में रहकर इन जातकों पर कृपा बरसाएंगे. 

शुक्र गोचर इन राशियों को देगा तगड़ा फायदा

मेष राशि: शनि की राशि मकर में शुक्र का गोचर मेष राशि वालों के लिए  बहुत लाभ देगी. इन जातकों को वर्कप्‍लेस पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. बिजनेस में तेजी आएगी. 

कन्या राशि: शुक्र-शनि की युति कन्‍या राशि वालों के लिए शानदार रहेगी. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. खासतौर पर महिलाओं को बड़ा लाभ हो सकता है. व्‍यापार के लिए यह समय मुनाफा देने वाला रहेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए 22 जनवरी 2023 तक का समय शुभ रहेगा. अटके काम पूरे हो जाएंगे. काम में तरक्‍की मिलेगी. फैमिली लाइफ अच्‍छी रहेगी. लाभ होगा. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए शनि और शुक्र का मिलन करियर में शुभ फल देगा. सीनियर्स से अच्‍छे संबंध बनेंगे. इसका पूरा फायदा आपको करियर में मिलेगा. धन लाभ हो सकता है. पुराने मामले निपटेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news