Venus Transit 2022: 24 सितंबर से शुरू होंगे इन लोगों के सुनहरे दिन, लग्‍जरी लाइफ और तरक्‍की देंगे 'शुक्र'
Advertisement

Venus Transit 2022: 24 सितंबर से शुरू होंगे इन लोगों के सुनहरे दिन, लग्‍जरी लाइफ और तरक्‍की देंगे 'शुक्र'

Shukra Gochar 2022: 2 दिन बाद 24 सितंबर को शुक्र ग्रह कन्‍या राशि में गोचर कर रहे हैं और इसी के साथ 4 राशि वालों के सुनहरे दिन शुरू हो जाएंगे. इन जातकों के जीवन में विलासिता बढ़ेगी और तरक्‍की मिलेगी.  

फाइल फोटो

Shukra Grah Gochar 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार 24 सितंबर 2022 को शुक्र ग्रह कन्‍या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह लग्‍जरी, पैसा, सुख, प्रेम, सौंदर्य देने वाले ग्रह हैं. शुक्र का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों के जीवन के इन पहलुओं पर असर डालेगा. शुक्र ग्रह वृषभ और कन्‍या राशि के स्‍वामी हैं, साथ ही शुक्र ग्रह की उच्‍च राशि मीन और नीच राशि कन्‍या है. लिहाजा शुक्र के कन्‍या में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को लाभ होगा और कुछ को नुकसान. आइए जानते हैं शुक्र का कन्‍या में प्रवेश किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

शुक्र गोचर से होगा इन राशि वालों को लाभ 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं. शुक्र गोचर का वृषभ राशि वालों पर बहुत असर होगा. उन्‍हें पारिवारिक समस्‍याओं से निजात मिलेगी. संबंध बेहतर होंगे. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. धन लाभ होने से खुश होंगे. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के स्‍वामी बुध हैं और शुक्र ग्रह के मित्र हैं. ऐसे में शुक्र का कन्‍या राशि में गोचर मिथुन राशि वालों के लिए भी अच्‍छा साबित होगा. उन्‍हें कारोबार में फायदा होगा. संपत्ति से लाभ होगा. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. आरामदायक जीवन बताएंगे. कहीं से पैसे मिलने के योग हैं. 

कन्या राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि में ही हो रहा है, लिहाजा इस राशि पर सबसे ज्‍यादा असर होगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. निवेश से लाभ होगा. व्‍यापार के लिए अच्‍छा समय है. समय अच्‍छा बीतेगा. 

तुला राशि: तुला राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं. शुक्र गोचर तुला राशि वालों के लिए भी शुभ फल देगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. नई नौकरी मिल सकती है. सैलरी बढ़ सकती है. इससे जीवन में आराम और खुशी बढ़ेगी. लव लाइफ, मैरिड लाइफ बहुत अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news