Sun Transit: मिथुन राशि के लोग वरिष्ठों का करें सम्मान, व्यापारी न लें कर्ज; हो सकता है नुकसान
Advertisement
trendingNow11527380

Sun Transit: मिथुन राशि के लोग वरिष्ठों का करें सम्मान, व्यापारी न लें कर्ज; हो सकता है नुकसान

Surya Gochar in Gemini: सूर्य के मकर राशि के प्रवेश से मिथुन राशि के जातकों को बिजनेस में मुनाफा हो सकता है, इसलिए वरिष्ठों का सम्मान करने से आपकी वाह-वाही होगी, यदि आप व्यापारी है तो स्टॉक भरने के लिए कर्ज न लें.

 

 

सू्र्य गोचर

Sun transit in cancer 23 January 2023: ग्रहों के राजा सूर्य विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए 14 जनवरी की रात्रि 08.46 बजे मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. वह लगभग एक माह तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्य के किसी भी राशि में प्रवेश करने का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है. आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का मिथुन राशि के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

करियर के क्षेत्र में

मिथुन राशि के जो लोग नेटवर्क यानी मार्केटिंग के कार्य से जुड़े हैं, उन्हें इस बार काफी मेहनत करनी होगी. करियर के मामलों में बुजुर्ग व्यक्ति के सानिध्य में रहना चाहिए, यदि आपके सहभागी हो तो उनके साथ तालमेल बनाकर चलें. उच्चाधिकारियों के निर्देशों को किसी भी कीमत पर टालना नहीं चाहिए, उनके माध्यम से आपको मान सम्मान के साथ उन्नति प्राप्त हो सकती है.

व्यापार के क्षेत्र में 

जहां तक व्यापार क्षेत्र का सवाल है, मिथुन राशि के लोगों को स्टेशनरी के व्यापार में अच्छे मुनाफे की संभावना है, नए स्टॉक रखने का भी यही सही समय है. दूसरों के कहने पर निवेश न करें और न ही कोई कर्ज लें, ऐसा करना आने वाले समय के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है. 

शिक्षा के क्षेत्र में 

जिन युवाओं या विद्यार्थियों की किन्हीं कारणों से पढ़ाई अधूरी छूट गयी थी तो इस दौरान आपको उसे पूरा करने पर जोर देना चाहिए. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को जॉब के लिए ट्राई करते रहना चाहिए, मौका हाथ में लग सकता है. 

वैवाहिक संबंध 

अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है, जिन लोगों का रिश्ता पक्का है वह शादी के बंधन में बंध सकते हैं. छोटे भाई बहनों के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, यदि वह बीमार चल रहे हैं तो उन्हें एक माह विशेष ध्यान रखने की सलाह दें. वर्तमान में जीवनसाथी को अधिक क्रोध आएगा ऐसे में उन्हें संभालना आपका दायित्व है. 

हेल्थ

शुगर पेसेंट को खानपान पर संयम रखना होगा. जिन लोगों को कैल्शियम से संबंधित दिक्कत चल रही है तो डॉक्टर की सलाह से दवा ले सकते हैं, और खानपान अच्छा रखना चाहिए.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news