चंद दिन बाद कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि वालों का भला करेगा इस ग्रह का गोचर, मिलेगी दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की!
Advertisement
trendingNow11881060

चंद दिन बाद कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि वालों का भला करेगा इस ग्रह का गोचर, मिलेगी दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की!

Shukra Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नए माह अक्टूबर की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. इनमें शुक्र ग्रह भी शामिल है. 3 अक्टूबर को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि वालों को विशेष फल लाभ होगा. जानें 

 

shukra gochar 2023 effect on zodiac sign

Venus Transit In October 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व है. सभी ग्रहों का अलग-अलग प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. अक्टूबर माह की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में कई बड़े ग्रह गोचर कर सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालेंगे. 3 अक्टूबर को शुक्र सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र ग्रह को सुख-शांति, धन-दौलत, सौंदर्य और आकर्षण का कारक माना जाता है. कुंडली में शुक्र के मजबूत होने पर व्यक्ति को इन सभी क्षेत्रों में शुभ फलों की प्राप्ति होती है. 

बता दें कि शुक्र 3 नवंबर सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे और 29 नवंबर तक इसी राशि स्थिति में रहने वाले हैं. बता दें कि ये परिस्थितियां कुछ राशि के जातकों के लिए अपार सफलता लेकर आ रही हैं. इन राशियों को आगे बढ़ने के कई अवसर प्राप्त होंगे और धनलाभ होगा. ऐसे में जानते हैं किन राशि के लोगों को इस समय शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कन्या राशि में एंट्री करने से कर्क राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. वहीं, इस समय रुके हुए काम इस समय तेजी से पूरे होंगे और बिजनेस में फायदा होगा. आय के नए मौके मिलेंगे और पैसों की बचत भी हो सकती है.  जीवन को नई दिशा मिलेगी और हर मोड़ पर शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय कन्या राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. बता दें कि शुक्र इस समय सिंह राशि में विराजमान हैं और जल्द ही कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में इस राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी.  वहीं, नौकरीपेशा लोगों को इस समय ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. इतना ही नहीं इस समय आपका काम ही आपकी पहचना बनेगा. प्रमोशन के चांस बनते नजर आ रहे हैं. परिवार के सहयोग से आपको व्यापार में लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि 

बता दें कि इस समय वृश्चिक राशि वालों की भी बल्ले-बल्ले होने वाली है. करियर में बदलाव हो सकता है. इस राशि वालों को भी इस समय भाग्य का साथ मिलेगा. इस समय आप कोई बड़ी यात्रा कर सकते हैं, जो आपकी जिंदगी बदलेगा. बता दें कि 11 वें भाव में शुक्र इस समय इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. बिजनेस में खूब मुनाफा होगा.  

Vastu Tips: आटा गूंथते समय की गई ये जरा सी गलती पूरे परिवार पर पड़ सकती है भारी, घर की बरकत पर पड़ेगा असर!
 

Klawa Niyam: पुरुषों के इस हाथ में कलावा बांधना होता है शुभ, नोटों से भरी रहती है जेब; इन 2 दिनों को माना गया है उत्तम

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news