Shukra Gochar: 11 नवंबर से चमकेंगे इन राशि वालों की किस्मत के तारे, शुक्र भर देंगे खुशियों से झोली
Advertisement

Shukra Gochar: 11 नवंबर से चमकेंगे इन राशि वालों की किस्मत के तारे, शुक्र भर देंगे खुशियों से झोली

Shukra Gochar 2022: शुक्र देव 11 नवंबर से राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह इस दिन वृश्चिक राशि में परिवर्तन करेंगे. उनके इस गोचर से सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा.

 

शुक्र राशि परिवर्तन

Shukra Rashi Parivartan: हर महीने कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है या राशि परिवर्तन करता है. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. नवंबर में 11 तारीख को शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. वह फिलहाल अभी तुला राशि में हैं, लेकिन 11 नवंबर को वह वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों को खूब लाभ होगा. आइए जानते हैं कि कौन हैं, वह भाग्यशाली राशियां.

मकर

11 नवंबर से मकर राशि वालों के भाग्य का दरवाजा खुल रहा है. यह समय इस राशि के जातकों के लिए काफी उत्तम रहने वाला है. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. धन लाभ के योग बनेंगे. नौकरी में प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं. वाहन या घर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस राशि के जातकों को यह सपना पूरा हो सकता है.

सिंह

शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों को तगड़ा लाभ दे सकता है. सिंह राशि को 11 नवंबर के बाद कई तरह की सुख-सुविधाएं हासिल होंगी. इस दौरान कोई भी नया काम करेंगे तो वह मुनाफा देगा. नौकरी करने वाले जातकों को इस दौरान प्रमोशन मिलने के संकेत मिल रहे हैं.

तुला

तुला राशि वालों को इस राशि परिवर्तन से शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. उनको कहीं से अचानक धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. इससे मन प्रसन्न रहेगा. अगर कहीं, निवेश की योजना बना रहे हैं तो यह समय उत्तम है.

कुंभ

शुक्र का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए काफी फलदायक रहेगा. ऑफिस में दिए गए सभी कार्यों को समय से पूरा करेंगे, जिससे बॉस प्रसन्न रहेंगे और तारीफ के पूल भी बंधेंगे. आय में वृद्धि के योग हैं. करियर के हिसाब से यह गोचर कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहेगा.

धनु

धनु राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन काफी लाभदायक रहेगा. इस दौरान जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता हाथ लगेगी. आय के नए स्रोत खुलेंगे. इस दौरान विवाहित लोग काफी खुश रहेंगे, उनके बीच संबंध प्रगाढ़ होंगे. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news