Shubh Rajyog: 700 साल बाद बन रहे हैं ये 5 'शुभ राजयोग', धन-दौलत में होगी बढ़ोतरी, छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11598395

Shubh Rajyog: 700 साल बाद बन रहे हैं ये 5 'शुभ राजयोग', धन-दौलत में होगी बढ़ोतरी, छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!

Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 700 साल बाद इस साल 5 शुभ संयोगों का निर्माण हो रहा है. केदार, हंस, मालव्य, चतुष्चक्र और महाभाग्य राजयोग कई राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी होंगे.

 

फाइल फोटो

Five Rajyog In Kundali: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रहों का गोचर कई शुभ योगों का निर्माण करता है. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ऐसे में 700 साल के बाद 5 शुभ योगों का निर्माण हो रहा है. ये योग हैं केदार, हंस, मालव्य, चतुष्चक्र और महाभाग्य योग. ज्योतिष में इन योगों को बेहद शुभ माना गया है. इन शुभ राजयोगों का लाभ इन 4 राशि के जातकों को विशेष रूप से होने वाला है. इस दौरान इन्हें धनलाभ, प्रतिष्ठा और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के जातकों की कुंडली में हंस और मालव्य राजयोग का बनना शुभ रहेगा. बता दें कि शुक्र और गुरु आपकी राशि से भाग्य स्थान पर भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में भाग्य में वृद्धि की पूरी संभावना है. करियर में मनचाही नौकरी का ऑफर आ सकता है.  छात्रों के लिए भी ये समय शानदार बताया जा रहा है. इस दौरान भौतिक सुख मिलने की पूरी संभावना है. काम-कारोबार के सिलसिले में यात्रा की संभवना है.

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये 5 राजयोग इन राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि कुंडली के सप्तम भाव में मालव्य राजयोग बनने जा रहा है ऐसे में जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. साथ ही, जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है. व्यापारिक समझौता भी इस अवधि में हो सकता है. अगर किसी के साथ काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. विवाहित लोगों के रिश्ते की बात बन सकती है. और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी.  

मीन राशि

बता दें कि इन राशि वालों के लिए हंस और मालव्य राजयोग शुभ फलदायी रहने वाला है. ऐसे में आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. काम-कारोबार में इस दौरान अच्छी सफलता पाएंगे. नौकरीपेशा लोगों की भी इस समय कार्यस्थल पर तारीफ हो  सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है. इस दौरान आप साढ़े साती के दौर से गुजर रहे हैं, तो सेहत को लेकर सतर्क रहें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news