Shani Vakri: शनि वक्री की उल्टी गिनती शुरू, 139 दिन तक इन राशियों को रहना होगा सावधान!
Advertisement
trendingNow11722958

Shani Vakri: शनि वक्री की उल्टी गिनती शुरू, 139 दिन तक इन राशियों को रहना होगा सावधान!

Saturn Retrograde 2023: कर्मफलदाता और न्याय के देवता माने जाने वाले शनि ग्रह वक्री होने जा रहे हैं. इस समय शनि अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं और 17 जून से 4 नंवबर तक इसी राशि में उल्टी चाल चलेंगे. 

शनि वक्री से इन राशियों को रहना होगा सावधान

Saturn Retrograde Negative Impact on Zodiac Signs : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान ग्रहों की युति, ग्रहों की सीधी और उल्टी चाल में परिवर्तन होता है. शास्त्रों में बताया गया है ग्रहों की चाल और युति का शुभ और अशुभ असर सभी राशियों पर देखने को मिलता है. 

बता दें कि, कर्मफलदाता और न्याय के देवता माने जाने वाले शनि ग्रह वक्री होने जा रहे हैं. इस समय शनि अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं. और 17 जून से 4 नंवबर तक इसी राशि में उल्टी चाल चलेंगे. जिसका अशुभ असर कुछ राशि के जातकों पर दिखाई देगा. इस दौरान इन राशियों को सावधान रहने की जरूरत होगी. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी हैं. 

इन राशियों पर दिखेगा अशुभ असर- 

कर्क राशि (Cancer) - शनि की उल्टी चाल कर्क राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा.  आपकी राशि में शनि देव अष्टम भाव में वक्री होंगे. इस दौरान आपको सेहत का खास ध्यान रखना होगा. अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो किसी से परामर्श जरूर लें. आप कर्ज में आ सकते हैं, इसलिए सोच-समझ कर खर्च करें.  प्रेम संबंध में तनाव रहेगा.इसलिए अपने पाटर्नर को लेकर ईमानदार रहें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio ) - वृश्चिक राशि में शनि चौथें भाव में वक्री होंगे. आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी सदस्य को लेकर तनाव रह सकता है. कार्यक्षेत्र में निरंतर प्रयास करते रहें. पेंडिंग काम पूरा कर लें. इस समय किसी से कर्जा बिल्कुल भी न लें.

मकर राशि (Capricorn) - मकर राशि में शनि दूसरे भाव में वक्री होंगे. इस राशि के जातक अपनी वाणी में नियंत्रण रखें. झूठ न  बोलें आपके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. अगर किसी को उधार देन रहे हैं तो विचार जरूर करें वरना आपको परेशानी हो सकती है.  शनि देव के वक्री होने से आप अपनी मां की सेहत को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते है. साथ ही जीवनसाथी की सेहत का भी ध्यान रखना होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news