2024 में जागेंगे शनि, होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग
Advertisement
trendingNow11935262

2024 में जागेंगे शनि, होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग

Shani Uday 2024: शनि ढाई साल में गोचर करते हैं लेकिन इस बीच शनि की चाल में बदलाव करते हैं. शनि ग्रह अस्‍त और उदय होते हैं. साल 2024 में शनि का उदय कुछ लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की दे सकता है. 

2024 में जागेंगे शनि, होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग

Saturn Rise 2024: साल 2024 की शुरुआत से ही कई अहम ग्रह गोचर होंगे. न्‍याय के देवता शनि साल 2024 में उदित होंगे. शनि का उदय सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालता है. साल 2024 में शनि की स्थिति में बड़ा परिवर्तन होगा. मार्च 2024 में शनि स्‍वराशि कुंभ में उदित होंगे. शनि का उदय कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. शनि के उदित होते ही इन राशि वालों के करियर में बड़ा उछाल देखने को मिलेगा. नौकरी और व्‍यापार में बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. ऊंचा पद, प्रतिष्‍ठा और पैसा मिलेगा. आइए जानते हैं कि किन भाग्‍यशाली राशि वालों को शनि उदय बहुत लाभ देगा. 

2024 में खुलेगा इन राशि वालों का भाग्‍य

वृष राशि: शनि देव का का उदय वृष राशि के जातकों को करियर और कारोबार के लिहाज से बेहद शुभ साबित होने वाला है. शनि देव आपके कर्म भाव में खूब कृपा करेंगे. हर कदम पर सफलता मिलेगी. ऊंचा मुकाम हासिल करेंगे. व्‍यापार में मुनाफा होगा. कारोबार बढ़ेगा. नई नौकरी का ऑफर आएगा. सभी वांछित कार्यों में आपको सिद्धि प्राप्‍त होगी. वहीं नौकरीपेशा लोगों को मार्च के बाद प्रमोशन और मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है. विदेश यात्रा हो सकती है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को शनि का उदय बहुत लाभ देगा. इन जातकों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. आपके बहुत समय से रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे. वहीं आप इस समय नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. देश- विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं, जो शुभ साबित होगी. शनि रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होंगे. शनि का उदय प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता देगा. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को शनि का उदय वरदान की तरह साबित होगा. जबरदस्‍त धन लाभ होगा. समय-समय पर अप्रत्‍याशित पैसा मिलता रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा. करियर में अच्छे अवसर मिल सकते हैं. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. व्यक्तित्व में सुधार होगा. लोग आपका सम्‍मान करेंगे. आपके सभी रुके कार्य पूर्ण होंगे. इच्छाओं की पूर्ति होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news