Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह का डेढ़ साल बाद होने जा रहा गोचर, इन 3 राशियों पर जमकर बरसेगी धन-समृद्धि और शोहरत
Advertisement
trendingNow11857542

Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह का डेढ़ साल बाद होने जा रहा गोचर, इन 3 राशियों पर जमकर बरसेगी धन-समृद्धि और शोहरत

Rahu Transit 2023 Date: क्रूर माने जाने वाले राहु ग्रह अब डेढ़ साल बाद गोचर करने जा रहे हैं. इस गोचर की वजह से 3 राशियों का भाग्य संवर जाएगा. उन्हें अकूत धनदौलत के साथ ही समाज में शोहरत और अच्छी सेहत मिलेगी. 

Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह का डेढ़ साल बाद होने जा रहा गोचर, इन 3 राशियों पर जमकर बरसेगी धन-समृद्धि और शोहरत

Rahu Dransit 2023 Date and its Effect on All Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र में राहु को पापी ग्रह माना जाता है. वह हमेशा टेढ़ी यानी वक्री चाल चलता है और डेढ़ साल में अपनी राशि बदलता है. कहते हैं कि राहु भी शनि देव के समान ही फल देता है. इस साल 30 अक्टूबर को राहु ग्रह मंगल की स्वराशि मेष से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि के स्वामी देव गुरु बृहस्पति माने जाते हैं. वैसे तो राहु ग्रह की प्रकृति क्रूर मानी जाती है लेकिन उनका राशि परिवर्तन कई राशियों की जिंदगी में खुशियां भी भर जाता है. इस बार भी 30 अक्टूबर से 3 राशियों के सितारे बुलंद होने वाले हैं. उन्हें डेढ़ साल तक धन-दौलत से लेकर अच्छी सेहत, वाहन, करियर में तरक्की और समाज में मान-सम्मान हासिल होंगे. आइए जानते हैं कि वे 3 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

राहु गोचर 2023 से लाभान्वित होने वाली राशियां (Rahu Dransit 2023 Date and its Effect) 

वृषभ राशि 

इस साल 30 अक्टूबर को होने वाला राहु का गोचर (Rahu Transit 2023) आपकी राशि के एकादश भाव में होगा, जिससे आपको अत्यंत शुभ फल हासिल होंगे. आपको आर्थिक लाभ के उत्तम योग बनेंगे. आपने जो चीजें लंबे समय से करना चाह रहे थे, उन्हें राहु गोचर के बाद कर सकेंगे. राजनीति में सक्रिय लोगों को भरपूर सफलता मिलेगी और वे पॉलिटिक्स में नई ऊंचाई प्राप्त करेंगे. आपकी विदेश यात्रा का योग भी बन रहा है. 

कन्या राशि 

राहु (Rahu Transit 2023) आपकी कुंडली के अष्टम भाग में विराजमान होने जा रहा है. इस दौरान ससुराल पक्ष के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे. आपको उनके साथ उठने-बैठने और बातचीत करने का पूरा अवसर मिलेगा. आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. अपने बिजनेस पार्टनर के साथ आपको समझदारी से काम लेना होगा वरना नुकसान हो सकता है. आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. 

वृश्चिक राशि 

राहु गोचर (Rahu Transit 2023) आपकी कुंडली के पंचम भाग में होगा. प्रेम संबंधों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. आपी निरोगी रहेंगे और सभी तरह के लोन सिर से उतर जाएंगे. नौकरी में आपकी स्थिति प्रबल हो जाएगी. आपकी पर्सनेलिटी और बेहतर होगी और आप एक आदर्श व्यक्ति के रूप में उभरकर सामने आएंगे. साल के अंत में आपकी विदेश यात्रा का योग भी बन रहा है. बच्चों को पढ़ाई में सफलताएं मिलेंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news