Palmistry: ऐसे लोगों को धनवान होने से कोई नहीं रोक सकता, जिनके हाथों में होती ये रेखा
Advertisement
trendingNow11458222

Palmistry: ऐसे लोगों को धनवान होने से कोई नहीं रोक सकता, जिनके हाथों में होती ये रेखा

Rich Line: हाथ में बनी रेखाएं इंसान के बारे में बहुत कुछ बयां करती है. इन रेखाओं को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि उनका आने वाला भविष्य कैसा होगा और उनके पास पैसा होगा कि नहीं.

हस्तरेखा शास्त्र

Money Line: जिस तरह से कुंडली देखकर इंसान के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है. ठीक उसी तरह हथेली में बने चिह्नों और रेखाओं के माध्यम से इंसान के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है. हस्तरेखा शास्त्र में इसके बारे में विस्तार से बताया गया है. इन रेखाओं के जरिए ये पता लगाया जा सकता है कि किसी इंसान का वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा. उसके पास धन की कमी होगी या खूब दौलत कमाएगा.

किस्मत के धनी

जिस इंसान की हथेली पर शुक्र और गुरु पर्वत उभार वाला या उठा हुआ होता है, ऐसे लोग किस्मत के धनी माने जाते हैं. इन लोगों के पास धन की कमी नहीं होती है. ये लोग खूब पैसा कमाते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होने के कारण ऐसे लोगों को हर तरह की सुख और सुविधा भोगने को मिलती है.

M का चिह्न

कई लोगों का बचपन और युवावस्था आर्थिक तंगी में कटा होता है, लेकिन जैसे ही वह 35 की उम्र तक पहुंचते हैं, खूब पैसा कमाने लगते हैं. इन लोगों के हाथ में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा और भाग्य रेखा मिलकर M का चिह्न बनाती हैं. इन लोगों को 35 से 55 साल की उम्र के बीच में काफी दौलत मिलती है. इनका समाज में भी खूब नाम होता है.

धन रेखा

जिस इंसान की हथेली में मनी लाइन या धन की रेखा होती है. ऐसे लोगों को भी जीवन में कभी भी पैसों की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है. ऐसे लोग काफी अमीर होते हैं. धन रेखा या मनी लाइन रिंग फिंगर और सबसे छोटी अंगुली के नीचे बनी सीधी रेखा को कहा जाता है.

सूर्य रेखा

जिस लोगों की हथेली में सूर्य रेखा सीधी और स्पष्ट होती है, ऐसे लोगों को भी जीवन में किसी भी तरह की चीज की कमी नहीं होती है. ऐसे लोगों को अमीर बनने का सुख हासिल होता है. इन लोगों को समाज में काफी मान और सम्मान प्राप्त होता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news