Monthly Horoscope: इस राशि के जातक संभल कर चलाएं वाहन, हो सकती है सड़क दुर्घटना
Advertisement
trendingNow11864497

Monthly Horoscope: इस राशि के जातक संभल कर चलाएं वाहन, हो सकती है सड़क दुर्घटना

Masik Rashifal September 2023: मासिक राशिफल व्यक्ति की राशि के अनुसार आने वाले समय की संभावनाओं की जानकारी प्रदान करता है. सितंबर माह के राशिफल के अनुसार इस राशि के लोगों को सर्दी फ्लू के साथ तनाव से सचेत रहना चाहिए. इस राशि वाले वाहन संभल कर चलाएं, सड़क दुर्घटना की आशंका है. इस राशि के युवा आंखों का ध्यान रखें.

Monthly Horoscope September 2023 Health

Monthly Horoscope For Health 2023: सितंबर माह में तुला राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. वृश्चिक राशि के लोगों के स्वास्थ्य बिगड़ने और सड़क दुर्घटना होने की आशंका है. धनु राशि वाले जातक ऊर्जावान महसूस करेंगे, आप फिटनेस की ओर ध्यान दें. वृद्ध जातकों के लिए अपने स्वास्थय का विशेष ध्यान देना बेहतर होगा. स्वास्थ्य में आई किसी भी समस्या पर तुरंत डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए.

तुला राशि
तुला राशि वालों को सितंबर माह में ग्रहों की स्थिति के कारण सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. इस माह आप प्रसन्नता का अनुभव कम कर सकेंगे. इस माह आपको पाचन और स्किन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. सिर में दर्द भी सता सकता है. आपको चिंता, मानसिक तनाव और घबराहट जैसी दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है. सर्दी-ज़ुकाम और फ़्लू से सचेत रहना होगा. आंखों की भी केयर करनी चाहिए. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों की सेहत में तो उतार-चढ़ाव रहेगा किंतु आपमें जो सकारात्मक ऊर्जा है, उसके माध्यम से आप मुश्किलों का मुकाबला करने में सक्षम रहेंगे. कुछ मानसिक चिंताएं आपको सता सकती हैं. वैसे आपका स्वास्थ्य सामान्य ही रहेगा. आप लोगों को घबराहट, सिरदर्द, अनिद्रा और पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है कि अपनी सेहत का ख़्याल रखें. जंक फूड और चिकनाई युक्त भोजन करने से हर हाल में परहेज करें. माह के शुरुआती 15 दिन वाहन बहुत ही संभलकर चलाएं, ग्रहों की नकारात्मकता वाहन दुर्घटना करा सकती है.

धनु राशि
धनु राशि वाले इस माह में सेहत को लेकर ऊर्जावान महसूस करेंगे. इसके साथ ही वर्कआउट को वरीयता देते हुए ख़ुद को फिट बनाए रखने की कोशिश करेंगे. हां इस राशि के जो लोग बुजुर्ग हैं, उन्हें अपनी सेहत का और भी ख्याल रखना है, लेकिन जिम में वर्कआउट करने के बजाय आपको किसी खुले मैदान या पार्क में कुछ देर टहलना और बाद में वहीं पर मेडिटेशन करना ठीक रहेगा. आपको स्किन संबंधित रोग होने की आशंका है. युवा आंखों की देखभाल करते रहें और तकलीफ होने पर डॉक्टर को दिखाने में किसी तरह का संकोच न करें.

Trending news