Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातकों को अध्यात्म की ओर होगा झुकाव, कर सकते हैं तीर्थ यात्रा
Advertisement
trendingNow11904385

Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातकों को अध्यात्म की ओर होगा झुकाव, कर सकते हैं तीर्थ यात्रा

Monthly Horoscope For Family: तुला राशि वालों का जीवन साथी से मोह कम होगा, वृश्चिक राशि के जातक शांति के साथ घरेलू समस्याएं हल करें और धनु वालों के परिवार में बेहतर समझ बनेगी.

Monthly Horoscope For Family October 2023

Monthly Horoscope For Famliy: ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार राशिफल बहुत महत्वपूर्ण होता है. राशिफल के माध्यम से व्यक्ति के आने वाले समय के बारें में जानकारी प्रदान होता है. ऐसे हीं मासिक राशिफल, व्यक्ति के राशि के अनुसार आने वाले माह की जानकारी प्रदान करता है. अक्टूबर माह के राशिफल के अनुसार किस राशि के पारिवारिक मामले को लेकर क्या योग बन रहा है. जानें यहां.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों को इस महीने में पारिवारिक जीवन में खुशी की कमी महसूस हो सकती है. परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य की कमी अशांत वातावरण की  वजह बन सकती है. परिवार के इस वातावरण को लेकर चिंता होना स्वाभाविक है, साथ ही आपको फेमिली के फ्यूचर को लेकर भी तनाव हो सकता है किंतु सब कुछ ग्रहों के कारण हो रहा है, ऐसा विश्वास कर आपको प्रभु की शरण में जाना चाहिए, वही सब ठीक करेंगे. जीवन साथी के साथ रिश्तों में समस्याएं पैदा हो सकती हैं जिनके कारण आप दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षण और लगाव को खो सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों को इस माह धन हानि होने की आशंका है. ऐसे में आपको बजट बनाकर खर्च करना चाहिए. बढ़ते खर्च की वजह से आप कर्ज लेने को मजबूर हो सकते हैं, जिससे समस्याएं और अधिक बढ़ सकती हैं. इन स्थितियों के चलते आपका ध्यान अध्यात्म की ओर बढ़ेगा और आप तीर्थ यात्रा की योजना बना सकते हैं. जमीन-जायदाद से संबंधित दिक्कतों के कारण पारिवारिक जीवन में आपको सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद कम दिख रही है. पारिवारिक खर्चे कुछ अधिक रहेंगे. विपरीत ग्रह रिश्तों में कलह पैदा करा सकते हैं. सदस्यों के बीच अहंकारी स्वभाव के कारण बहस की स्थितियां बनेंगे. इस महीने आपको अपनी माता जी के स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है. सुखी वैवाहिक जीवन के लिए बेहतर तालमेल बनाए रखें और शांति के साथ मामले को संभालें. 

धनु राशि
धनु राशि वालों के घर में सदस्यों के बीच बेहतर आपसी समझ विकसित होगी, साथ ही शुभ अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जिससे और अच्छा माहौल बनेगा. परिवार में सदस्यों के बीच बने सकारात्मक माहौल में आप अचानक कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. आपका झुकाव आध्यात्मिकता की ओर अधिक रहेगा और आप तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. जीवन साथी के साथ भी संबंध ठीक रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news