Monthly Horoscope October 2023: इस राशि वालों के घर में आएंगी खुशियां, जानें अपना मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow11904354

Monthly Horoscope October 2023: इस राशि वालों के घर में आएंगी खुशियां, जानें अपना मासिक राशिफल

Monthly Horoscope For Famliy: कर्क राशि वाले लोग जीवनसाथी संग गलतफहमी न होने दें. सिंह राशि वालों के घर में खुशियां आएंगी, और कन्या राशि वाले फालतू की बहस करने से बचें.

 

Monthly Horoscope For Family October 2023

Monthly Horoscope For Famliy: ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार राशिफल बहुत महत्वपूर्ण होता है. राशिफल के माध्यम से व्यक्ति के आने वाले समय के बारें में जानकारी प्रदान होता है. ऐसे हीं मासिक राशिफल, व्यक्ति के राशि के अनुसार आने वाले माह की जानकारी प्रदान करता है. अक्टूबर माह के राशिफल के अनुसार किस राशि के पारिवारिक मामले को लेकर क्या योग बन रहा है. जानें यहां.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए अक्टूबर महीने में परिवार में संभल कर रहें. पारिवारिक समस्याओं को हवा न दें क्योंकि ग्रहों का प्रभाव अपनों के साथ मनमुटाव करा सकता है. लोग एक-दूसरे का सहयोग करना बंद न करें बल्कि मुसीबत में एक दूसरे का साथ दें. आपसी बातचीत बंद होने से रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं. जीवन साथी के साथ गलतफहमियां पैदा हो सकती है. वाणी पर कंट्रोल रखें, खुद को शांत रखें और बातचीत से मुद्दों को हल करने की कोशिश करें. संपत्ति से जुड़े मामलों को इस बार ठंड़ा रखना चाहिए.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों की इस महीने पारिवारिक मामलों में जीवन साथी के साथ किन्हीं मामलों में कहासुनी हो सकती है लेकिन इसे लेकर परेशान न हों, धीरे धीरे समस्या हल हो जाएगी. ग्रहों के लिहाज से पारिवारिक जीवन अनुकूल रहने की संभावना है, वातावरण सामंजस्य और सौहार्दपूर्ण रहेगा, खुशियां ही खुशियां आने के योग बनेंगे. परिवारजनों के बीच अच्छा तालमेल रहेगा. यदि आपके परिवार में छोटी-मोटी कोई समस्या होती भी है तो वह ज़्यादा दिन तक नहीं रहेगी और जल्द ही उसका निदान निकल आएगा जिससे सब कुछ ठीक हो जाएगा. आत्मीयता बढ़ेगी. आपका झुकाव अध्यात्म की ओर बढ़ेगा और आप किसी तीर्थयात्रा पर भी जा सकते हैं. 

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को अक्टूबर माह में आपको आर्थिक मामले में सचेत रहना होगा. विरासत के माध्यम से आर्थिक लाभ मिलने की उम्मीद है. 18 अक्टूबर के बाद पारिवारिक जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. किसी बात पर परिवार में कलह भी हो सकती है. परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मतभेद और ग़लतफ़हमियां पैदा होने की आशंका दिख रही है. 3 अक्टूबर के बाद से सदस्यों के बीच तर्क-वितर्क, अनावश्यक बहस और उसके बाद विवाद बढ़ने की भी आशंका  है. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि धैर्य से काम लें और फ़ालतू की बहसबाजी करने से हर हाल में बचें. वैवाहिक जीवन में भी कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए आपको मजबूरी में कर्ज़ लेना पड़ सकता है. ऐसे में धन की बचत कर पाना बहुत मुश्किल होगा.

Trending news