Monthly Horoscope October 2023: इस राशि वालों के परिवार में हो सकता है तनाव, जितना हो सके रहें शांत
Advertisement
trendingNow11904314

Monthly Horoscope October 2023: इस राशि वालों के परिवार में हो सकता है तनाव, जितना हो सके रहें शांत

Monthly Horoscope For Famliy: मासिक राशिफल व्यक्ति के राशि के अनुसार आने वाले समय की संभावनाओं की जानकारी प्रदान करता है. अक्टूबर माह के राशिफल के अनुसार किस राशि के पारिवारिक मामले को लेकर क्या योग बन रहा है. जानें यहां.

Monthly Horoscope For Family October 2023

Monthly Horoscope For Famliy: मेष राशि के जातक पारिवारिक मामले के समझें, घर में तनाव हो सकता है और जीवनसाथी के सेहत खराब होने की संभावना है. वृष राशि वाले जीवनसाथी को समय दें, परिवार में आने वाली समस्याओं का हल भी सोचें. वहीं मिथुन राशि के लोगों का पारिवारिक माहौल बेहद सुखद होगा.

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के पारिवारिक सदस्यों के बीच इस महीने में तनातनी बनी रहेगी, ग्रहों की नकारात्मकता स्थिति संपत्ति को लेकर भी विवाद करा सकती है. सदस्यों के बीच सामंजस्य की कमी न आए, ऐसे में आपको दूसरों के साथ कुछ अधिक तालमेल बना कर चलना चाहिए. आपको सलाह दी जाती है कि मुद्दा कोई भी हो उसे बातचीत से हल करने की कोशिश करें, क्रोध अहंकार को बीच में न आने दें. इस माह बच्चों पर भी एक निगाह बनाए रखनी होगी, उनकी पढ़ाई और आचरण पर  ध्यान दें. 19 अक्टूबर के बाद आपको जीवनसाथी के इलाज में धन ख़र्च करना पड़ सकता है.  

वृष राशि
वृष वालों को पारिवारिक जीवन में ईश्वर का आशीर्वाद मिलेगा, इस नवरात्रि सपरिवार मां के भजन कीर्तन और उनके पूजन पर विशेष ध्यान दें. किसी धार्मिक स्थल जाने की भी योजना बना सकते हैं. परिवार में प्रसन्नता और बेहतर तालमेल का अनुभव करेंगे. सदस्यों के बीच अच्छा तालमेल परेशानियों को दूर रखेगा. परिवार में आने वाली समस्याओं का हल निकालने में आप सक्षम होंगे. घर, संपत्ति, वाहन जैसे कुछ बड़े खर्च दस्तक दे सकते हैं, लेकिन यह खर्चे आपके  शुभ के लिए हैं. दांपत्य जीवन को अच्छा बनाने के लिए जीवनसाथी और आपको एक दूसरे को समय देना चाहिए. जीवनसाथी को समझने की कोशिश करें कि उनका क्या सोचना या मानना है ताकि आपसी तनाव न हो. सदस्यों के बीच अपनी बात खुलकर कहें, साथ ही जितना संभव हो सके शांत रहें. 

मिथुन राशि
मिथुन वालों का पारिवारिक माहौल बेहद सुखद और सौहार्दपूर्ण रहने वाला है. घर में पिता की बातों को महत्व देना चाहिए. सदस्यों के बीच तालमेल रहेगा और पहले के विवाद भी इस माह सुलझा लेने चाहिए. जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की योजनाएं बनाते नजर आएंगे और एक-दूसरे का पूरा ख़्याल रखेंगे. 15 अक्टूबर के बाद से मकान खरीदने ग्रह प्रवेश के लिए समय उपयुक्त रहेगा. घर के फायर सिस्टम को मजबूत रखें और सजग रहें.

Trending news