आज से होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, पूरे मई महीने बरसेगा पैसा, मिलेगी तरक्‍की
Advertisement

आज से होगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, पूरे मई महीने बरसेगा पैसा, मिलेगी तरक्‍की

मासिक राशिफल 2023 मई: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार मई महीना बहुत महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि इस महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण लग रहा है, साथ ही गुरु चांडाल योग भी बन रहा है. 

फाइल फोटो

Monthly Horoscope May 2023 in Hindi: मई 2023 की शुरुआत में ही 5 मई को चंद्र ग्रहण लग रहा है. इसके अलावा इस महीने 4 ग्रह गोचर भी हो रहे हैं. मई में शुक्र मिथुन राशि में गोचर करेंगे. फिर कर्क में मंगल गोचर होगा. सूर्य वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे और बुध उदय के अलावा बुध की मार्गी चाल भी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेगी. आइए जानते हैं कि ये ग्रह दशाएं किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगी. 

मेष मई मासिक राशिफल: मासिक राशिफल के अनुसार मेष राशि के जातकों को मई का महीना कई समस्‍याओं से राहत देगा. कामकाज अच्‍छा रहेगा. आपकी छवि बेहतर होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में आपके पक्ष में मजबूती आएगी. व्‍यापार बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

वृषभ मई मासिक राशिफल: यह महीना वृषभ राशि वालों को हर मामले में सफलता दिलाएगा. नौकरी करने वाले अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे और अपना शानदार प्रदर्शन करना है. निवेश से लाभ होगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. संपत्ति के मामले आपके पक्ष में बनेंगे. विदेश से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बहुत लाभ होगा. आय के स्‍त्रोत बढ़ेंगे. 

कर्क मई मासिक राशिफल: कर्क राशि वालों को यह महीना नौकरी-व्‍यापार में लाभ देगा. कोर्ट के मामले बाहर ही सुलझा लें. परेशानियां कम होंगी. विदेश से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को लाभ होगा. आपके सीनियर्स आप पर मेहरबान रहेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. 

कन्या मई मासिक राशिफल: कन्‍या राशि वालों को यह महीने करियर में कई नए मौके देगा. आप उन्‍नति करेंगे. पद, पैसा, सम्‍मान मिलेगा. व्‍यापार में नई डील पक्‍की होंगी. मुनाफा बढ़ेगा. परिजनों का सहयोग, सहयोग और स्नेह प्राप्त होगा. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

मीन मई मासिक राशिफल: मासिक राशिफल के अनुसार मीन राशि वालों को यह महीना कोई बड़ी सफलता दिला सकता है. आपको प्रमोशन मिल सकता है. आपके उच्‍च पदस्‍थ लोगों से संबंध बनेंगे और उनसे आपको भविष्‍य में बड़ा लाभ होगा. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनका विवाह तय हो सकता है. 

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news