Monthly Horoscope: इस राशि के जातकों के लिए बन रहा शुभ योग, ले सकते हैं मकान-गाड़ी
Advertisement
trendingNow11863066

Monthly Horoscope: इस राशि के जातकों के लिए बन रहा शुभ योग, ले सकते हैं मकान-गाड़ी

Monthly Horoscope September 2023: इस राशि के जातक पारिवारिक मामलों में बहुत समझदारी से काम लें, आपके अनावश्यक खर्चे बढ सकते हैं. इस राशि वालों के लिए वाहन और मकान लेने का शुभ योग बन रहा है. इस राशि वाले परिवार के सदस्ययों से तालमेल बना कर रखें.

 

Monthly Horoscope September 2023

Monthly Horoscope: मकर राशि वालों को इस माह आर्थिक चुनौतियां और परिवारिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कुंभ राशि के लोगों के लिए वाहन और मकान खरीदने का समय अच्छा रहेगा, लेकिन वे अपनी आर्थिक स्थिति पर नजर रखें. मीन राशि वालों को परिवार में प्यार और समर्थन मिलेगा, लेकिन कुछ चिंता भी हो सकती है. सभी राशियों के लिए सामंजस्य बनाए रखना और जीवन साथी का सहयोग करना महत्वपूर्ण है.

मकर राशि
मकर राशि के लोगों की इस माह आमदनी में बाधा आने के साथ ही ख़र्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी कीमती चीज के चोरी होने के साथ ही यात्रा के दौरान धन हानि की आशंका है. भविष्य की योजनाओं को लेकर भी आप चिंतित रहेंगे. जो लोग संयुक्त परिवार में रहते हैं उनके यहां अलगाव की स्थिति बनती नजर आ रही है, ऐसे में सदस्यों के बीच आपसी तालमेल बिगड़ने की आशंका है. अहंकार के कारण आपसी सामंजस्य में कमी रहेगी और हर कोई अपनी बात पर जिद करेगा जो तनाव को बढ़ाएगा. आपको सलाह दी जाती है कि परिवारिक मामलों में बहुत ही समझदारी से काम करना है, वार्तालाप के दौरान दूसरों को भी बात रखने का मौका देना चाहिए. जीवन साथी के साथ समय व्यतीत करें, कम बातचीत और ग़लतफ़हमी के कारण दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है. पिता व पिता पक्ष के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. विवाह योग्य बहन के रिश्ते की बात जोर पकड़ सकती है. इसलिए पैसा खर्च करने को तैयार रहें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को परिवार में संवाद और सामंजस्य में कमी नहीं आने देना चाहिए. छोटी-छोटी बात पर अहंकार का टकराव ठीक नहीं है. वाहन एवं मकान खरीदने के योग बन रहे हैं, यदि आप कई दिनों से इस बारे में प्रयास कर रहे थे तो इस बार सफल हो पाएंगे. लग्जरी लाइफ को बढ़ावा न दें नहीं तो आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवन साथी को अलर्ट रहने की सलाह दें, क्योंकि वह मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. 

मीन राशि
मीन राशि वालों के पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो कुछ समस्याएं तो देखने को मिल सकती हैं फिर भी सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा, और आप अपनों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. घर में किसी का महत्वपूर्ण दिन है तो उन्हें स्पेशल फील कराना चाहिए. इस राशि के मुखिया घर का वातावरण ठीक रखने के साथ ही सदस्यों के बीच तालमेल बनाकर चलें और एक-दूसरे का सहयोग करें.अतिथियों का आगमन होगा, माह की शुरुआत में कुछ खर्च भी बढ़ते नजर आ रहें हैं. जीवन साथी को क्रोध अधिक आएगा, ऐसे में उन्हें शांत रहने की सलाह दें.

Trending news